X close
X close
Indibet

कोच ट्रेवर बेलिस ने दिए संकेत, SRH के लिए इस सीजन का आखिरी मैच खेल चुके हैं डेविड वॉर्नर

IANS News
By IANS News
September 28, 2021 • 16:03 PM View: 237

सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस (Trevor Bayliss) ने संकेत दिए हैं कि टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) आईपीएल के इस सीजन में टीम के लिए शायद अन्य कोई मुकाबला नहीं खेलेंगे। इंग्लैंड के क्रिकेटर जेसन रॉय जिन्हें सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया उन्होंने केन विलियमसन के साथ मिलकर टीम को जीत दिलाई। यह हैदराबाद की इस सीजन में दूसरी जीत थी।

राजस्थान ने हैदराबाद को 165 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में हैदराबाद की ओर से जेसन ने 60 रन और विलियमसन ने नाबाद 51 रनों की पारी खेल टीम को सात विकेट से जीत दिलाई थी। इस मैच में वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई थी।

Trending


बेलिस ने कहा, "हम फाइनल XI में जगह नहीं बना सकते इसलिए हमने फैसला किया था कि युवा खिलाड़ी न केवल मैचों का अनुभव करें बल्कि मैदान पर, सेट-अप के आसपास के समय का भी अनुभव लें और इस मैच के लिए हमने निर्णय लिया।"

वॉर्नर को बाहर रखे जाने पर उन्होंने कहा, "वह अकेले अनुभवी खिलाड़ी नहीं थे जो बाहर थे उनके अलावा केदार जाधव और शाहबाज नदीम भी शामिल नहीं थे।"

वॉर्नर हैदराबाद के साथ लंबे समय से जुड़े हैं और उनके नेतृत्व में टीम ने 2016 में आईपीएल का खिताब जीता था। हालांकि, वह इस सीजन फॉर्म में नहीं रहे।

बेलिस ने कहा, "हमारे पास कई युवा खिलाड़ी हैं जो मैदान पर नहीं उतरे हैं। हम उन्हें मौका देना चाहते हैं जिससे इन्हें अनुभव मिले। हो सकता है कि ये आगे के मैचों में भी जारी रहे। हमें नहीं पता।"

उन्होंने कहा, "हम कुछ दिनों में बैठकर टीम चुनेंगे। वॉर्नर ने होटल से मैच देखा होगा और खिलाड़ियों का समर्थन किया होगा। यह सभी की तरह है। हम एक ही हैं।"

इस सीजन में यह दूसरी बार है जब वॉर्नर को बाहर रखा गया है जिससे चर्चा का बाजार गर्म हो गया है कि भविष्य में वॉर्नर इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं होंगे।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बेलिस ने कहा, "इस बारे में कुछ चर्चा नहीं हुई है। प्रमुख नीलामी से पहले यह आखिरी सीजन है। वॉर्नर ने हैदराबाद के लिए काफी योगदान दिया है। मुझे यकीन है कि आईपीएल में उनके बल्ले से अभी और रन बनने हैं।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo