पहले टेस्ट मैच से पहले साउथ अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज ने भारतीय बल्लेबाजों खासकर कोहली को ऐसा कहकर चेताया
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पहले टेस्ट मैच से पहले साउथ अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज ने भारतीय बल्लेबाजों खासकर कोहली को ऐसा कहकर चेताया

by Vishal Bhagat Jan 04, 2018 • 14:27 PM

केपटाउन, 4 जनवरी| साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज वेर्नान फिलेंडर ने बुधवार को भारत को पहले टेस्ट मैच की शुरुआत से पहले उसके सामने मौजूद चुनौतियों के प्रति आगाह किया। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है जहां वह तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा। पहला मैच शुक्रवार से यहां न्यूलैंड्स में शुरू हो रहा है। 

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को अपने घर में स्पिन गेंदबाजों के अनुकूल पिचों पर 3-0 से हरा दिया था, लेकिन फिलेंडर ने कहा कि यह सीरीज भारत को बिलकुल अलग तरह की चुनौती पेश करेगी। उन्होंने कहा, "उन्होंने अभी तक अपने अधिकतर मैच अपने घर में खेले हैं, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि वे यहां दक्षिण अफ्रीका में कैसा खेलते हैं।"

उन्होंने कहा, "यहां दक्षिण अफ्रीका में बिल्कुल अलग तरह का खेल है। हमें इंतजार करना चाहिए और देखना चाहिए।" फिलेंडर ने कहा, "हम अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना चाहते हैं। 2015 में वहां जाकर हारना काफी अलग था, लेकिन हम इस बात को सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम अपने घर में शानदार खेल खेलेंगे।"

फिलेंडर ने कहा कि वह भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा, "हम बल्ले और गेंद की क्रिकेट खेलना चाहते हैं न कि नामों की। हमें विराट को आउट करना ही होगा वैसे ही जैसे कि हमें बाकी के नौ या दस खिलाड़ियों को करना होगा।"