X close
X close
Indibet

कांबली को मिला 1 लाख की नौकरी का ऑफर, बीसीसीआई देती है 30 हज़ार महीना

विनोद कांबली की दयनीय स्थिति देखकर महाराष्ट्र के एक बिज़नेसमैन ने उन्हें एक लाख महीना की सैलरी का जॉब ऑफर दिया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 23, 2022 • 13:21 PM

कभी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने वाले विनोद कांबली इस समय अपने जीवन के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी खराब आर्थिक स्थिति के बारे में बताया था। कांबली ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा था कि उन्हें काम चाहिए और उनके पास गुजारा करने के लिए सिर्फ बीसीसीआई से मिलने वाली पेंशन है।

कांबली का दर्द सोशल मीडिया के जरिए एक बिज़नेसमैन तक पहुंच चुका है और संदीप थोरात नाम के एक बिजनेसमैन ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। बीसीसीआई से पेंशन के रूप में कांबली को 30 हज़ार रूपए महीना मिलते हैं लेकिन इस बिज़नेसमैन ने कांबली को एक लाख रुपए महीना सैलरी का ऑफऱ दिया है।

Trending


कांबली को जिस कंपनी में नौकरी का ऑफर मिला है वो सहयाद्री इंडस्ट्रियल ग्रुप की फाइनांस कंपनी है। इस बिज़नेसमैन ने कांबली को नौकरी का ऑफर देते हुए कहा, ‘महाराष्ट्र में एक से बढ़ कर एक अच्छे लोग हैं, लेकिन उनको ऐसे हालात का सामना क्यों करना पड़ता है? विनोद कांबली ने भारतीय क्रिकेट को एक ऊंचे मुकाम पर पहुंचाया है. आज उनको ऐसे हालात का सामना करना पड़ रहा है कि वो अपने परिवार का खर्चा तक नहीं उठा पा रहे हैं. ये हम सबकी नाकामयाबी है।’

ये ऑफऱ मिलने के बाद फैंस कांबली के जवाब का इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या कांबली इस ऑफर को स्वीकार करते हैं या नहीं। हालांकि, फिलहाल कांबली को कई न्यूज़ चैनल्स की तरफ से भी एक्सपर्ट का ऑफर मिल रहा है, जो दिखाता है कि भारत में अगर आपने कभी देश के लिए कुछ किया है तो वो कभी भी भुलाया नहीं जाता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now