X close
X close
Indibet

कप्तान विराट कोहली द्वारा आलोचना के बाद शेड्यूलिंग पर विचार कर सकता है BCCI

IANS News
By IANS News
March 31, 2021 • 08:59 AM View: 988

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के कोरोना काल में इंटरनेशनल मैचों की शेड्यूलिंग की आलोचना करने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) भविष्य के मैचों का कार्यक्रम तय करने के दौरान इस बात का ख्याल रख सकता है। कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के बाद कोरोना के समय मैचों के कार्यक्रम पर सवाल खड़े किए थे।

बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "फिलहाल बोर्ड सदस्यों के बीच इसकी चर्चा नहीं हुई है, लेकिन अगर यह मामला सामने आता है तो शीर्ष काउंसिल की बैठक में इस पर चर्चा होगी।"

Trending


ऐसा समझा जाता है कि बीसीसीआई इस मामले पर चर्चा करेगा, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आईपीएल का आयोजन कराना फिलहाल उसकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

भारत में इस साल अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व कप को देखते हुए आईपीएल का सफल आयोजन जरूरी है।

कोहली ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के बाद कहा था, "भविष्य में शेड्यूलिंग पर ध्यान देने की जरूरत है, क्योंकि लंबे समय तक बायोबबल में रहना आसान नहीं है। दो-तीन महीने तक इसमें रहना काफी कठिन है।"

इसके अलावा उन्होंने खिलाड़ियों की मानसिक मजबूती पर कहा था, "आप सभी से एक ही समय पर एक समान स्तर की मानसिक मजबूती की अपेक्षा नहीं कर सकते।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools