X close
X close
Indibet

सहवाग ने स्टूडेंट्स के बहाने विराट को किया ट्रोल, दो साल से नहीं निकला है इंटरनेशनल शतक

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 14, 2021 • 17:12 PM View: 977

भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे पर एक बार फिर विराट कोहली का बल्ला रूठा हुआ नज़र आ रहा है। पहले टेस्ट के बाद दूसरे टेस्ट में भी विराट बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और आलम ये है कि विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले काफी लंबे वक्त से इंटरनेशनल सेंचुरी नहीं लगा पाए हैं। 

हालांकि, विराट के खराब प्रदर्शन के बीच भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है। सहवाग ने स्टूडेंट्स का सहारा लेकर विराट कोहली को ट्रोल किया है। सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

Trending


इस स्क्रीनशॉट में खबर के मुताबिक 2 स्टूडेंट्स अपने 99.99 फीसदी और 99.97 फीसदी रिजल्ट से खुश नहीं हैं और दोबारा पेपर देना चाहते हैं। फिर क्या वीरू ने इस खबर का सहारा लेते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिख दिया, ''इतने बुरे तरीके से तो शायद विराट कोहली ने भी शतक की ख्वाहिश नहीं की होगी।'

आुपको बता दें कि पिछले दो साल से विराट शतक नहीं लगा पाए हैं। वहीं, कोहली के लिए 2021 का साल अब तक कुछ खास नहीं गया है। विराट कोहली ने 2021 में अब तक खेले गई 10 टेस्ट पारी मे 27.1 की मामूली औसत के साथ महज 637 रन बनाए हैं। वहीं 2020 में टेस्ट की 6 पारी में 19.3 की औसत से उनके बल्ले से महज 283 रन निकले हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo