X close
X close
Indibet

एशिया कप 2022 - टीम इंडिया में बड़ा बदलाव, वीवीएस लक्ष्मण को बनाया गया अंतरिम हेड कोच

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) को यूएई में होने वाले एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया का अंतरिम कोच नियुक्त किया है। हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के कोविड-19...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 24, 2022 • 21:20 PM

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) को यूएई में होने वाले एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया का अंतरिम कोच नियुक्त किया है। हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के कोविड-19 पॉजिटिव होने के कारण यह फैसला किया गया है। बोर्ड ने बुधवार (24 अगस्त) को आधिकारिक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की।

उप-कप्तान केएल राहुल, दीपक हुड्डा और आवेश खान के साथ लक्ष्मण पहले ही हरारे से दुबई पहुंच चुके हैं। बता दें कि लक्ष्मण को जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का हेड कोच नियुक्त किया था।

Trending


बोर्ड द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि द्रविड़ कोविड-19 निगेटिव आने का बाद टीम के साथ जुड़ जाएंगे। द्रविड़ मंगलवार (23 अगस्त) को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। 

बोर्ड ने पहले मंगलवार को एक बयान में कहा था, "द्रविड़ बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और उनमें हल्के कोरोना के लक्षण हैं। एक बार जब उनका निगेटिव रिपोर्ट आ जाएगी, तो वह टीम के साथ जुड़ जाएंगे।"

भारत को एशिया कप में अपना पहला मैच दुबई में 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है।  पहले मुकाबले के लिए  द्रविड़ के उपलब्ध होने को लेकर संशय है, ऐसे में लक्ष्मण को बोर्ड द्वारा अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now