X close
X close
Indibet

VIDEO: लाइव शो पर रो पड़े वानिंदु हसरंगा, लसिथ मलिंगा ने बोला-'अब तू पॉपुलर होने वाला है'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 29, 2021 • 18:48 PM View: 3821

श्रीलंका के ऑलराउंडर खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) का आईपीएल खेलने का सपना पूरा हो रहा है। हाल ही में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बतौर रिप्लेसमेंट इस श्रीलंकाई खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल किया है। बीते दिनों वानिंदु हसरंगा ने लसिथ मलिंगा के साथ यूट्यूब पर एक शो के दौरान बातचीत की थी।

इस शो पर लसिथ मलिंगा ने वानिंदु हसरंगा से आईपीएल से जुड़ा सवाल पूछा था वहीं। मलिंगा ने बातों-बातों में इस बात की पुष्टि की थी की वानिंदु हसरंगा आईपीएल खेलने के साथ ही एक बड़ा सुपरस्टार बनने जा रहा है। लसिथ मलिंगा के शो पर बातचीत करते हुए वानिंदु हसरंगा को काफी इमोशनल देखा गया था।

Trending


वानिंदु हसरंगा लाइव शो पर भावुक होकर अपने आंसू पोछते हुए दिखते हैं। लसिथ मलिंगा वानिंदु हसरंगा से कहते हैं, 'अब तुम सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा पॉपुलर होने वाले हो। वानिंदु हसरंगा अब आईपीएल खेलने जा रहा है। इस वक्त वह खुदको खुश होने से रोक नहीं पा रहा है।'

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे फेज का आगाज 19 सिंतबर से होना है। वानिंदु हसरंगा के अलावा आरसीबी की टीम ने श्रीलंका के तेज गेंदबाज दुष्मंत चमीरा को भी अपनी टीम में शामिल किया है। हसरंगा और चमीरा दोनों को यूएई में होने वाले आईपीएल 2021 के बचे हुए मुकाबलों में खेलने के लिए एनओसी में भी मिल गया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo