X close
X close
Indibet

'रामलीला में हनुमान जी का रोल मिल गया क्या?', मिस्टर IPL को गदा उठाकर कसरत करता देख फैंस ने किए मज़ेदार सवाल

सुरेश रैना को आईपीएल 2022 में खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन अब इस मिस्टर आईपीएल की निगाहें अगले सीज़न पर टिकी होंगी।

By Nishant Rawat June 02, 2022 • 17:59 PM

आईपीएल 2022 में सुरेश रैना ने कमेंटेटर की भूमिका निभाई जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। लेकिन अब रैना की निगाहें आईपीएल 2023 पर होगी। इसी बीच मिस्टर आईपीएल अपनी फिटनेस पर ध्यान देते नज़र आ रहे है। सुरेश ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह गदा उठाकर कसरत करते दिख रहे हैं। अब फैंस इस वीडियो पर लगातार ही रिएक्ट कर रहे हैं। 

यह वीडियो सुरेश रैना ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से फैंस के साथ शेयर किया है और फैंस उनको देशी अंदाज कसरत करता देख काफी खुश नज़र आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ रैना की वीडियो पर फैंस ने कमेंट करते हुए काफी मज़ेदार सवाल भी किए हैं। फैंस ने रैना से पूछा 'क्या आपने पहलवानी शुरू कर दी।' वहीं एक यूजर ने कहा, 'लग रहा है बाहुबली 3 की तैयारी चल रही है।'

Trending


हालांकि इसी बीच कुछ यूजर्स ऐसे भी है जिन्होंने रैना को कसरत करता देख ट्रोल करने की कोशिश की है। बता दें कि बिता समय एक क्रिकेटर के तौर पर मिस्टर आईपीएल यानि सुरेश रैना के लिए अच्छा नहीं रहा है। आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के दौरान चिन्ना थाला पर सीएसके ने दांव नहीं खेला जिसके बाद वह आईपीएल के इतिहास में पहली बार अनसोल्ड ही रह गए थे।

Also Read: स्कोरकार्ड

हालांकि इसके बावजूद सुरेश रैना ने आईपीएल में एक कमेंटेटर के तौर पर डेब्यू किया और अपने फैंस का भरपूर मनोरंजन करते देखे गए। बता दें कि सुरेश रैना के नाम आईपीएल में अब तक 205 मुकाबलों में 5528 रन बनाए हैं। इस दौरान रैना के बैट से 1 शतक और 39 अर्धशतक देखने को मिले हैं। बता दें कि आईपीएल 2021 में रैना ने 12 मुकाबलों सिर्फ 160 रन ही बनाए थे जो कि उनके मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहने की बड़ी वज़ह थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now