Advertisement
Advertisement

DRS के लिए रोहित से भिड़े कुलदीप यादव, फिर जो हुआ हिटमैन हो गए खुश; देखें VIDEO

VIZAG टेस्ट के तीसरे दिन कुलदीप यादव और रोहित शर्मा के बीच DRS लेने के लिए बहस हो गई। फैंस को एक मज़ेदार घटना देखने को मिली।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 04, 2024 • 18:09 PM
DRS के लिए रोहित से भिड़े कुलदीप यादव, फिर जो हुआ हिटमैन हो गए खुश; देखें VIDEO
DRS के लिए रोहित से भिड़े कुलदीप यादव, फिर जो हुआ हिटमैन हो गए खुश; देखें VIDEO (Rohit Sharma and Kuldeep Yadav Funny Banter)
Advertisement

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG 2nd Test) के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है जहां इंग्लिश इनिंग के दौरान एक मज़ेदार घटना देखने को मिली। दरअसल, यहां कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से DRS लेने के लिए बहस करते नजर आए लेकिन फिर मैदान पर वो हुआ जिसे देखकर हिटमैन के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

ये घटना इंग्लैंड की इनिंग के तीसरे ओवर में घटी। बुमराह की गेंद पर क्रॉली चमका खा गए थे जिसके बाद ये गेंद सीधा विकेटकीपर के हाथों में गया। ये गेंद बैट के काफी करीब से निकली थी ऐसे में विकेटकीपर समेत भारतीय टीम ने बड़ी अपील कर दी। हालांकि यहां अंपायर ने मेजबानों का साथ नहीं दिया।

Trending


इसी बीच कुलदीप यादव मिड विकेट से भागकर आए और उन्होंने रोहित शर्मा को डीआरएस लेने के लिए कहा। कुलदीप का मानना था कि ये करीबी मामला है और कप्तान रोहित को रिव्यू लेना चाहिए। हालांकि यहां रोहित ने साथी खिलाड़ी की बात नहीं सुनी और उन्होंने रिव्यू भी नहीं लिया। इसी के थोड़ी देर बाद घटना का रिव्यू बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया जिसमें ये साफ हो गया है कि अगर रोहित वो रिव्यू लेते तो वो एक गलत रिव्यू साबित होता।

Also Read: Live Score

यही वजह है हिटमैन के चेहरे पर मुस्कान आ गई और उन्होंने कैमरे में देखकर थम्स अप करते हुए अपना डिसीजन सेलिब्रेट किया। यही कारण है सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बात करें अगर मैच की तो भारतीय टीम ने मैच के तीसरे दिन अपनी दूसरी पारी में 255 रन बनाकर इंग्लिश टीम के सामने 399 रनों का लक्ष्य रख दिया है। इंग्लिश टीम भी 14 ओवर खेलकर एक विकेट के नुकसान पर 67 रन जोड़ चुकी है। यहां से अब भारत को मैच जीतने के लिए 9 विकेट चटकाने होंगे, वहीं इंग्लिश टीम को जीत हासिल करने के लिए 332 रन बनाने होंगे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement