X close
X close
Indibet

यॉर्कर किंग बुमराह ने उखाड़ी लिविंगस्टोन की गिल्लियां, खुशी से झूम उठे आकाश अंबानी; देखें VIDEO

MI vs PBKS: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस को अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए पंजाब किंग्स के 199 रनों के टारगेट को 20 ओवरों में प्राप्त करना होगा।

By Nishant Rawat April 13, 2022 • 21:56 PM View: 1258

आईपीएल 2022 के 23वें मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम ने मुंबई इंडियंस के सामने जीत दर्ज करने के लिए 199 रनों का टारगेट सेट किया है। अपनी पारी के दौरान पंजाब किंग्स के बल्लेबाज़ों ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाज़ों की जमकर क्लास लगाई और लगभग हर ओवर में खुब रन बटोरे। हालांकि इसी बीच एमआई के स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने भी अपनी मौजूदगी का अहसास करवाया और पंजाब किंग्स के बेस्ट बल्लेबाज़ लियाम लिविंगस्टोन को अपनी घातक यॉर्कर पर बोल्ड करते हुए पवेलियन वापस भेजा। 

इस टूर्नामेंट में अब तक लियाम लिविंगस्टोन ने विस्फोटक अंदाज में शानदार बल्लेबाज़ी की है, लेकिन जब उनका सामना जसप्रीत बुमराह के साथ हुआ तब वह कुछ खास नहीं कर सके। इस स्टार गेंदबाज़ ने इंग्लिश बल्लेबाज़ को उनकी इनिंग की तीसरी ही बॉल पर ही आउट कर दिया, जिसके बाद मैच का लुफ्त उठा रहे आकाश अंबानी भी खुश से झूम उठे और जसप्रीत बुमराह की गेंदबाज़ी के लिए खड़े होकर ताली बजाते नज़र आए। अब इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Trending


दरअसल यह नज़ारा पंजाब किंग्स की पारी के 15वें ओवर में देखने को मिला। बुमराह ने अपने ओवर की तीसरी बॉल पर सटीक यॉर्कर से लिविंगस्टोन का काम तमाम कर दिया था। जिसके बाद कैमरामैन ने अपना रूख मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी और नीता अंबानी की तरफ किया। इस दौरान वह दोनों ही बुमराह की घातक यॉर्कर को देखकर खुशी में खड़े होकर इस होनहार गेंदबाज़ के लिए तालियां बजाते नज़र आए और कैमरे में कैद हो गए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस मैच में लिविंगस्टोन मुंबई इंडियंस के लिए बड़ा सिरदर्द साबित हो सकते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। इस इंग्लिश बल्लेबाज़ ने महज़ 2 रन ही बनाए, जिसके बावजूद पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस के सामने 199 रनों का विशाल लक्ष्य रखा है। गौरतलब है कि अगर मुंबई इंडियंस की टीम आज यह मैच गंवा देती है, तो यह उनके लिए इस सीज़न की लगातार पांचवीं हार होगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now