X close
X close
Indibet

VIDEO: छोटे से बावुमा को भुवनेश्वर कुमार ने दिया बड़ा दर्द, गेंदबाज ने झटपट मांग ली माफी

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए चौथे टी20 मुकाबले में टेम्बा बावुमा बुरी तरह चोटिल हो गए थे, जिसके कारण उन्हें मैदान भी छोड़ना पड़ा।

By Nishant Rawat June 18, 2022 • 14:09 PM

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच शुक्रवार (17 जून) को पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला खेला गया था, जिसे मेजबानों ने 82 रनों से जीतकर सीरीज को 2-2 की बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया है। इस मैच के दौरान एक ऐसी घटना भी घटी जिसके कारण साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा को ना चाहते हुए भी मैदान छोड़ना पड़ा। अब इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, ये घटना साउथ अफ्रीका की पारी के तीसरे ओवर में घटित हुई। मैदान पर बावुमा और डी कॉक की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही थी। भारत के लिए यह ओवर स्टार गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार करने आए थे। इस ओवर की तीसरी गेंद पर भुवनेश्वर ने बावुमा को लेंथ बॉल फेंकी, लेकिन इस दौरान साउथ अफ्रीकी कप्तान बॉल की उछाल को समझने में नाकाम रहे। वह गेंद सीधा बल्लेबाज़ के कंधे पर जाकर लगी। बावुमा काफी दर्द में नज़र आए और भुवनेश्वर कुमार ने भी तुरंत उनका हाल चाल पूछते हुए मांफी मांगी।

Trending


गौरतलब है कि बावुमा के कंधे पर चोट लगने के बाद फिजियो मैदान में आए और उन्होंने खिलाड़ी को दवाई लगाई। कद में छोटे बावुमा ने दर्द के बावजूद मैदान छोड़ने से मना कर दिया और एक बार फिर बल्ला थामे दिखे हालांकि उनका दर्द काफी बढ़ता चला गया जिस वज़ह से उन्हें वापस पवेलियन लौटना ही पड़ा।

बता दें कि इस मैच में सिर्फ साउथ अफ्रीकी कप्तान को ही चोट नहीं लगी, बल्कि टीम के तेज गेंदबाज़ मार्को जानसेन को भी एक तेज बाउंसर हेल्मेट पर हिट हुई थी। लेकिन राहत की बात यह थी कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी। हालांकि इस मैच में साउथ अफ्रीका की बल्लेबाज़ काफी साधारण नज़र आई और उनकी पूरी टीम 170 रनों का पीछा करते हुए 87 रनों पर ही सिमट गई।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now