X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

चेन्नई के खिलाफ भी अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे : अय्यर

by Sahir Usman Mar 25, 2019 • 22:20 PM

नई दिल्ली, 25 मार्च - इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा है कि टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहेगी। लीग के 12वें संस्करण के अपने पहले मैच में तीन बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस को 37 रनों से करारी शिकस्त देने के बाद दिल्ली का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है। टीम मंगलवार को यहां फिरोजशाह कोटला मैदान पर मौजूदा चैम्पियन चेन्नई के खिलाफ भी बढ़े हुए मनोबल के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी। 

अय्यर ने मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मुझे लगता है कि मुंबई के खिलाफ टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है और अब हम चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार हैं। उनके (चेन्नई) के खिलाफ मैच आसान नहीं होगा, क्योंकि टीम मौजूदा चैम्पियन है और पिछले मैच में मिली जीत से उनका मनोबल ऊंचा है। कुल मिलाकर यह रोमांचक मुकाबला होने वाला है।"

चेन्नई ने अपने पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम को मात्र 70 रनों पर ही ढेर कर दिया था और सात विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया था। 

दिल्ली के कप्तान ने कहा, "चेन्नई काफी अनुभवी टीम है। जिस तरह उन्होंने बेंगलोर को हराया है, उसे देखते हुए हम अपनी तरफ से पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरेंगे।" 

संवाददाता सम्मेलन में मौजूद दिल्ली के सलामी बल्लेबाज कोलिन इनग्राम ने कहा कि टीम ने पहले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और अब वह अगले मैच में भी इसे दोहराना चाहेगी। 

उन्होंने कहा, "पिछला मैच हमारे लिए काफी अच्छा रहा। टीम ने सभी विभागों में अच्छा किया। निश्चित तौर पर कुछ क्षेत्र ऐसे हैं जिनमें हमें सुधार की जरूरत है। लेकिन मैं खुश हूं कि शिखर की अच्छी शुरूआत के बाद निचले क्रम के बल्लेबाजों ने तेजी से रन बटोरे।" 


आईएएनएस


TAGS IPL 2019