X close
X close
Indibet

Pakistan vs Australia: एशेज में धमाल मचाने वाले ट्रेविस हेड ने कहा, पाकिस्तान टेस्ट सीरीज में बेहतर करने की कोशिश करूंगा

Australia tour of Pakistan 2022: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ट्रेविस हेड (Travis Head) ने कहा है कि वह अगले महीने की शुरुआत में पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में बेहतर करने का प्रयास करेंगे और हाल ही में समाप्त...

By IANS News February 19, 2022 • 15:46 PM View: 351

Australia tour of Pakistan 2022: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ट्रेविस हेड (Travis Head) ने कहा है कि वह अगले महीने की शुरुआत में पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में बेहतर करने का प्रयास करेंगे और हाल ही में समाप्त हुई एशेज सीरीज में प्रदर्शन करने के बाद परिस्थितियों के अनुकूल होने की कोशिश करेंगे। एशेज के दौरान अपनी सफल पारियों के बाद हेड को 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' चुना गया था, जिसे मेजबान टीम ने 4-0 से जीता था।

अगले महीने चलने वाले उपमहाद्वीप के दौरे के साथ और ऑस्ट्रेलिया ने 1998 से पाकिस्तानी धरती पर एक भी सीरीज नहीं खेली है। इस दौरे को लेकर उनके लिए काफी चुनौती है और हेड ने इस बात को स्वीकार किया है।

Trending


हेड ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, "मैंने कुछ मिली-जुली बातें सुनी हैं। उनके पास वास्तव में कुछ अच्छे तेज गेंदबाज हैं, इसलिए हम जिस भी परिस्थिति में आते हैं, हम बस उसी के अनुकूल होने की कोशिश करेंगे।"

28 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं जिस भी दौरे पर गया हूं, पहले चार या पांच दिन हम शिविर में रहते हैं, यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि हम वहां कैसे खेलने वाले हैं।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

तीन टेस्ट के लिए रावलपिंडी, कराची और लाहौर की पिचों से अपरिचित होना भी कुछ ऐसा है जो हेड के दिमाग में है और बल्लेबाज ने कहा कि अज्ञात में कदम रखना रोमांचक होने वाला है।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now