X close
X close
Indibet

महिला क्रिकेट में आस्ट्रेलिया-ए की इंडिया-ए पर आसान जीत, इस महिला खिलाड़ी ने किया कमाल

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
October 15, 2018 • 17:54 PM View: 1635

15 अक्टूबर। आस्ट्रेलिया-ए महिला क्रिकेट टीम ने सोमवार को बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में खेले गए मैच में इंडिया-ए को 91 रनों से हरा दिया। इसी के साथ आस्ट्रेलिया-ए ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त ले ली है।   आंकड़ों के आइने में: टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के मारने वाला बल्लेबाज

आस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 271 रन बनाए। भारतीय महिलाएं इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाईं और 46.2 ओवरों में 180 रनों पर ही ढेर हो गईं। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया-ए लगातार अपने विकेट खोती रही। उसके लिए प्रीति बोस ने सबसे ज्यादा 60 रन बनाए जिसके लिए उन्होंने 80 गेंदों का सामना किया और छह चौके लगाए। 

उनके अलावा शिखा पांडे ने 54 गेंदों में सात चौकों की मददे से 42 रनों की पारी खेली। हालांकि इन दोनों का प्रयास टीम को जीत नहीं दिला पाया और टीम मैच हार गई। 

 आंकड़ों के आइने में: टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के मारने वाला बल्लेबाज

इससे पहले आस्ट्रेलिया-ए ने ताहिला मैक्ग्रा की 86 गेंदों में खेली 58 रनों की पारी के अलावा हीथर ग्राहम 48, नाओमी स्टालेनबर्ग के 47 रनों की बदौलत मजबूत स्कोर खड़ा किया था। कप्तान मौली स्टानो ने नाबाद 37 रनों की पारी खेली।  इंडिया-ए के लिए प्रीसि बोस ने तीन विकेट अपने नाम किए। 

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now