X close
X close
Indibet

'विराट कोहली को हल्के में मत लेना', एशिया कप से पहले पाकिस्तान के स्पिनर की कड़ी चेतावनी

विराट कोहली को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना पसंद है, खासकर टी20 फॉर्मेट में विराट पाक के खिलाफ अलग ही लेवल पर खेलते हैं। उन्होंने अब तक सात पारियों में 77.75 की औसत से पाक के खिलाफ 311 रन बनाए हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 20, 2022 • 18:15 PM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली लंबे टाइम से आउट ऑफ फॉर्म हैं। 28 अगस्त को यूएई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एशिया कप 2022 के पहले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली अहम रोल प्ले कर सकते हैं। कोहली बड़े टूर्नामेंट के प्लेयर हैं। विराट की खराब फॉर्म के बावजूद पाकिस्तान के अनुभवी स्पिनर यासिर शाह ने भारत के खिलाफ अहम मुकाबले से पहले अपनी टीम को कड़ी चेतावनी दी है।

Paktv.tv से बात करते हुए यासिर ने कहा, 'विराट कोहली को हल्के में मत लेना। हां, वह फॉर्म में नहीं है क्योंकि वह रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं लेकिन, वह एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी है और वो किसी भी समय फॉर्म में वापस आ सकते हैं।'

Trending


आईपीएल 2022 के बाद से, कोहली केवल इंग्लैंड के दौरे में दिखाई दिए थे। वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे के लिए आराम करने से पहले विराट कोहली ने दो टी-20 मैचों में 12 रन बनाए और एकदिवसीय मैचों में भी उनके बल्ले से 33 रन निकले। विशेषज्ञों और दिग्गजों को आश्चर्य हुआ कि कोहली आउट ऑफ फॉर्म होने के बावजूद इतने इंटरनेशनल मैच मिस क्यों कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: शोएब अख्तर कि इस बात ने दिलाया था जेंटलमैन राहुल द्रविड़ को गुस्सा

बता दें कि विराट कोहली को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना पसंद है, खासकर टी20 फॉर्मेट में किंग कोहली का बल्ला पाक के खिलाफ जमकर गरजा है। विराट कोहली ने अब तक पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 की सात पारियों में 77.75 की औसत से तीन अर्द्धशतकों की मदद से 311 रन बनाए हैं। विराट कोहली के अलावा कोई भी दूसरा बल्लेबाज पाक के खिलाफ 200 रन भी नहीं बना पाया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now