X close
X close
Indibet

शोएब अख्तर कि इस बात ने दिलाया था जेंटलमैन राहुल द्रविड़ को गुस्सा

शोएब अख्तर और राहुल द्रविड़ दोनों ही खिलाड़ियों ने अपने-अपने देश के लिए तमाम मैच में मैच विनिंग प्रदर्शन किया है। शोएब अख्तर की एक बात ने जेंटलमैन राहुल द्रविड़ को गुस्सा दिला दिया था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 20, 2022 • 17:32 PM

Shoaib Akhtar vs Rahul Dravid: क्रिकेट जेंटलमैन गेम है और जेंटलमैन की परिभाषा को सबसे ज्यादा परिभाषित पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ही करते हैं। पाकिस्तान के पूर्व बॉलर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने राहुल द्रविड़ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है जिसे बेहद कम लोग जानते हैं।

शोएब अख्तर ने साल 2004 के एक मुक़ाबले का ज़िक्र करते हुए कहा, 'मैंने पहली बार इस जेंटलमैन क्रिकेटर को ऐसा व्यवहार करते हुए देखा था। वो मेरे ऊपर गुस्सा हो गए थे। हम एक-दूसरे की तरफ दौड़ रहे थे और हममें टक्कर हो गई थी। राहुल द्रविड़ दौड़ते हुए मेरे नजदीक आ गए थे जिस दौरान ये वाक्या हुआ।'

Trending


शोएब अख्तर ने आगे कहा, 'मैंने राहुल द्रविड़ से कहा कि तुम अपनी तरफ दौड़ो और मैं अपनी तरफ दौड़ूंगा। राहुल इसी बात पर भड़के थे। मैंने उनसे पूछा था राहुल आप इतने आक्रामक क्यों हो रहे हो? मुझे पता है कि क्लाइमेट चेंज हो रहा है। मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि आप भी लड़ सकते हैं। लेकिन ये महज़ एक नॉर्मल बात थी राहुल सच में एक जेंटलमैन हैं।'

यह भी पढ़ें: 'मेरी जिंदगी के सबसे लंबे 36 घंटे', सचिन तेंदुलकर ने उतारा था हेनरी ओलंगा का भूत

बता दें कि एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान की टीम एक दूसरे से टकराने के लिए तैयार हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को मुकाबला खेला जाना है। वहीं एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से हो रही है। वहीं वर्तमान में राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के हेडकोच हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now