X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कोहली को मात देने के लिए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में शामिल हो रहा है 143 छक्के लगाने वाला दिग्गज

by Vishal Bhagat May 14, 2018 • 13:46 PM

14 मई इंदौर (CRICKETNMORE)। आईपीएल 2018 के 48वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी टीम से होने वाला है। दोनों टीमों के लिए यह मैच करो या मरो वाला मैच है।

एक तरफ जहां आरसीबी की टीम के बल्लेबाज खासकर एबी डीविलियर्स और विराट कोहली फॉर्म में हैं तो वहीं किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के लिए सिर्फ दो बल्लेबाज यानि क्रिस गेल और केएल राहुल फॉर्म में रहकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

ऐसे में आजके अहम मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में बल्लेबाजी को मजबूत करने के लिए युवराज सिंह की वापसी हो सकती है। आपको बता दें कि आईपीएल 2018 में युवी का परफॉर्मेंस कोई खास नहीं रहा है।

लेकिन इस अहम मैच में किंग्स इलेवन पंजाब टीम मैनेजमेंट अपने सबसे अनुभव खिलाड़ी को मैदान पर उतारकर एक अहम पारी की उम्मीद करेगा।

आईपीएल के इतिहास में युवी के नाम 2651 रन बनाए हैं और इस दौरान 143 छक्के जमाए हैं। आरसीबी के खिलाफ मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में बदलाव संभव है।

जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल, क्रिस गेल, युवराज सिंह, एरोन फिंच, डेविड, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), मोहित शर्मा, एंड्रू टाई, मुरजीब उर रहमान।