X close
X close

VIDEO: 'आदत बनता जा रहा है मांकड', पाकिस्तान की अंडर-19 खिलाड़ी ने भी किया नॉन स्ट्राइकर को रनआउट

दक्षिण अफ्रीका में खेले जा रहे महिला अंडर-19 वर्ल्ड कप में हमें आए दिन एक अतरंगी घटना देखने को मिल रही है और इसी कड़ी में पाकिस्तानी खिलाड़ी ने एक मांकड रनआउट को भी अंजाम दे दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 15, 2023 • 17:50 PM

अंडर-19 टी-20 महिला विश्व कप ग्रुप बी के पांचवें मुकाबले में पाकिस्तान ने रवांडा की टीम को 8 विकेट से हरा दिया। इस मैच में पाकिस्तान ने बेशक आसान सी जीत हासिल कर ली हो लेकिन पाकिस्तानी टीम ने एक ऐसे रनआउट को अंजाम दिया जिसके चलते सोशल मीडिया पर अंडर-19 पाकिस्तानी टीम की काफी थू-थू हो रही है।

दरअसल, रवांडा के खिलाफ मैच में पाकिस्तान की गेंदबाज ज़ैब-उन-निसा ने रवांडा की बल्लेबाज़ को नॉन स्ट्राइकर छोर पर मांकड के तहत रनआउट कर दिया। पोटचेफस्ट्रूम में चल रहे अंडर-19 महिला विश्व कप में पाकिस्तान और रवांडा के बीच मुकाबले में रवांडा की पारी का ये आखिरी ओवर था जब ये घटना देखने को मिली। जैब उन निसा गेंद रिलीज करने ही वाली थी कि उन्होंने शकीला नियोमुहोजा को क्रीज़ से बाहर जाते देखा और बिना किसी देरी के गिल्लियां उड़ा दी।

Trending


इसके बाद अपील की गई और नियमों के तहत नॉन स्ट्राइकर एंड पर रन आउट देखने को मिला। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं, जैब उन निसा द्वारा किए गए इस रनआउट की कुछ लोग आलोचना भी कर रहे हैं हालांकि, ये नियमों के तहत था इसलिए कुछ लोगों का ग्रुप है जो जैब उन निसा का समर्थन भी कर रहा है।

Also Read: LIVE Score

आपको बता दें कि पाकिस्तान अंडर-19 महिला टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में रवांडा को 8 विकेट पर 106 रन पर रोक दिया था और इसके बाद एक छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तानी टीम ने 2 विकेट खोकर 17.5 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। अपने पहले मुकाबले में जीत के बाद पाकिस्तान ग्रुप बी की अंक तालिका में पहले स्थान पर है।