X close
X close
Indibet

ब्रेंडन टेलर की हरकतों से निराश हुआ जिम्बाब्वे क्रिकेट

जिम्बाब्वे क्रिकेट (जेडसी) ने शनिवार को कहा कि वे अपने पूर्व कप्तान ब्रेंडन टेलर की हरकतों से हुए नुकसान को देखकर बेहद निराश हैं। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर टेलर का खुलासा करने के बाद कि उन्होंने एक भारतीय बिजनेसमैन

By IANS News January 29, 2022 • 20:33 PM View: 1017

जिम्बाब्वे क्रिकेट (जेडसी) ने शनिवार को कहा कि वे अपने पूर्व कप्तान ब्रेंडन टेलर की हरकतों से हुए नुकसान को देखकर बेहद निराश हैं। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर टेलर का खुलासा करने के बाद कि उन्होंने एक भारतीय बिजनेसमैन के साथ स्पॉट फिक्सिंग के बारे में बताने में देरी की। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने भ्रष्टाचार विरोधी संहिता के चार आरोपों का उल्लंघन करने के बाद साढ़े तीन साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया और डोपिंग रोधी संहिता का आरोप भी टेलर पर लगाया गया।

जिम्बाब्वे क्रिकेट (जेडसी) ने कहा कि आईसीसी के जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान ब्रेंडन टेलर को सभी क्रिकेट गतिविधियों से साढ़े तीन साल के लिए प्रतिबंधित करने के फैसले का सम्मान करता है, क्योंकि उन्होंने आईसीसी के भ्रष्टाचार-विरोधी उल्लंघन के आरोपों को स्वीकार किया था। एक संगठन के रूप में, हम निस्संदेह प्रतिभाशाली खिलाड़ी के कार्यों से हुए नुकसान को देखकर बेहद निराश हैं।

Trending


जेडसी ने कहा कि टेलर ने उन लोगों और बच्चों को निराश किया, जिन्होंने उन्हें प्यार किया था।

उन्होंने आगे कहा, "खिलाड़ी रोल मॉडल होते हैं और इसलिए उचित तरीके से व्यवहार करने की जिम्मेदारी होती है। दुर्भाग्य से, टेलर (जो मैच फिक्स करने के लिए रिश्वत लेने के साथ-साथ कोकीन लेने के आरोपी थे) खेल में विफल रहे हैं। उनका देश और सभी लोग, जिनमें शामिल हैं प्रभावशाली बच्चे, जिन्होंने उस पर भरोसा किया और उन्हें प्यार किया है।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

तेज गेंदबाज हीथ स्ट्रीक के बाद टेलर जिम्बाब्वे के दूसरे पूर्व क्रिकेटर हैं, जिन्हें हाल के दिनों में भ्रष्टाचार रोधी संहिता के उल्लंघन के लिए आईसीसी द्वारा प्रतिबंधित किया गया है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now