X close
X close
Indibet

VIDEO: अजीबो-गरीब तरीके से आउट हुए ब्रेंडन टेलर, खुद ही मारी अपने पैरों पर कुल्हाड़ी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 18, 2021 • 17:03 PM View: 2002

Zimbabwe vs Bangladesh: जिम्बाब्वे बनाम बांग्लादेश दूसरे वनडे में कुछ ऐसा हुआ जिसपर यकीन कर पाना शायद आपके लिए थोड़ा मुश्किल हो। अगर आपको लगता है कि आपने क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ी को सबसे अजीबोगरीब तरीके से आउट होते हुए देखा है तो शायद अब आपके विचार थोड़े बदल जाएं। जिम्बाब्वे के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे कप्तान ब्रेंडन टेलर के साथ हुआ भी कुछ ऐसा ही है।

शुरुआती झटकों के बाद ब्रेंडन टेलर अच्छी गति से रन भी बना रहे थे। ऐसा लग रहा था कि बांग्लादेश के गेंदबाजों को अनुभवी ब्रेंडन टेलर को आउट करने में पसीने छूट जाएंगे। लेकिन, जिम्बाब्वे के कप्तान ने चौंकाने वाले अंदाज में अपना विकेट बांग्लादेश को गिफ्ट कर दिया। टेलर ने अपने फॉलोथ्रू के रास्ते में अपने बल्ले से ही स्टंप्स को धराशायी कर दिया था। 

Trending


यह वाक्या खेल के 25वें ओवर के दौरान हुआ जब शोरफुल इस्लाम गेंदबाजी कर रहे थे। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने दूसरी गेंद पर बाउंसर फेंका जिसे टेलर ने थर्ड मैन रीजन की ओर भेजने की कोशिश की। हालांकि, वह ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाए और गेंद विकेटकीपर के पास चली गई। बाउंड्री से चूकने के बाद, टेलर रिलेक्स मूड में चले गए। 

फॉलोथ्रू में ब्रेंडन टेलर ने गलती से बल्ले से स्टंप्स को मारा और बेल्स निकल गईं और वह आउट हो गए। बल्लेबाज शायद ही इतनी अजीब तरीके से कभी आउट हुआ हो। बांग्लादेश के इस विकेट के रूप में एक पूर्ण बोनस मिला क्योंकि टेलर ने परिस्थितियों का आकलन कर लिया था और वह एक बड़ा स्कोर बना सकते थे। ब्रेंडन टेलर ने 57 गेंदों पर 46 रन बनाए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo