X close
X close

आईएसएल 2022-23 : चेन्नईयन एफसी एटीके मोहन बागान के खिलाफ अभियान शुरू करने को तैयार

दो बार की इंडियन सुपर लीग चैंपियन चेन्नईयन एफसी सोमवार को कोलकाता के विवेकानंद युवा भारती क्रीरंगन में एटीके मोहन बागान के खिलाफ जीत के साथ नए सत्र की शुरुआत करना चाहेगी।

IANS News
By IANS News October 10, 2022 • 07:41 AM
ISL 2022-23
Image Source: Google

Also Read: Live Cricket Scorecard

कोलकाता - दो बार की इंडियन सुपर लीग चैंपियन चेन्नईयन एफसी सोमवार को कोलकाता के विवेकानंद युवा भारती क्रीरंगन में एटीके मोहन बागान के खिलाफ जीत के साथ नए सत्र की शुरुआत करना चाहेगी। टीम की शुरुआती मैच से पहले मीडिया से बात करते हुए, मुख्य कोच थॉमस ब्रेडारिक ने कहा कि उनकी टीम फुटबॉल का एक बेहतर ब्रांड खेलती नजर आएगी।

उन्होंने कहा, "मुझे आक्रामक फुटबॉल पसंद है। मुझे गोल करना पसंद है और यही हम खेल में लागू करना चाहते हैं। आपको अपने प्रतिद्वंद्वी की गलतियों को समझने और भुनाने के लिए बहुत तैयार और चौकस रहना चाहिए। आपको इसे अपने लाभ के लिए उपयोग करना होगा।"

डूरंड कप में अच्छे प्रदर्शन के बाद चेन्नईयन एफसी आईएसएल में कदम रख रही है और क्वार्टर फाइनलिस्ट के रूप में समाप्त हुआ। टीम के लिए पेटार स्लिस्कोविक ने सबसे अधिक तीन गोल किए हैं, जबकि कप्तान अनिरुद्ध थापा ने दो और तीन की सहायता की।

अपने विदेशी दल में पूरी तरह से बदलाव और एक मजबूत भारतीय दल के साथ, टीम अपने डूरंड कप अभियान में सुधार करने की कोशिश करेगी और नए सीजन में गति को आगे बढ़ाने की कोशिश करेगी।

इस साल का दो सीजनों के बाद आईएसएल स्टेडियम में प्रशंसकों की भी वापसी हो रही है।

ब्रेडरिक ने कहा, "महामारी के बाद पिछले कुछ साल हम सभी के लिए वास्तव में कठिन थे। हम प्रशंसकों के सामने खेलने के लिए बहुत उत्साहित हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से प्रशंसकों के सामने खेलना पसंद करता हूं। खिलाड़ियों को इसका आनंद लेना चाहिए और योजना को पूरी तरह से लागू करना चाहिए।"

कोच के मौजूद रहे जर्मन मिडफील्डर जूलियस डुकर ने ब्रेडरिक का समर्थन करते हुए कहा, "प्रशंसक फुटबॉल का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। प्रशंसकों के सामने खेलना ज्यादा मजेदार है, चाहे वह घर पर हो या बाहर। मुझे उम्मीद है कि कल बहुत सारे प्रशंसक आएंगे।"

ब्रेडरिक के खिलाड़ियों ने अपना अधिकांश प्री-सीजन परिस्थितियों का फायदा उठाते हुए कोलकाता में बिताया। हालांकि यह टीम को जल्दी से अनुकूलित करने में मदद करेगा, मुख्य कोच उन चुनौतियों से अवगत है जैसे एटीके मोहन बागान अपने घर पर पेश कर सकते हैं।