Advertisement
Advertisement

मोंटे कार्लो मास्टर्स : थिएम को हराकर तीसरे चरण में पहुंचे रूने

पिछले सीजन लाल बजरी पर शानदार प्रदर्शन करने वाले डेनमार्क के होल्गर रूने ने मोंटे कार्लो मास्टर्स 2023 के अपने पहले मुकाबले में डॉमिनिक थिएम को सीधे सेटों में हराकर एटीपी मास्टर्स 1000 इवेंट के तीसरे दौर में प्रवेश कर...

Advertisement
IANS News
By IANS News April 13, 2023 • 17:41 PM
मोंटे कार्लो मास्टर्स : थिएम को हराकर तीसरे चरण में पहुंचे रूने
मोंटे कार्लो मास्टर्स : थिएम को हराकर तीसरे चरण में पहुंचे रूने (Image Source: Google)

पिछले सीजन लाल बजरी पर शानदार प्रदर्शन करने वाले डेनमार्क के होल्गर रूने ने मोंटे कार्लो मास्टर्स 2023 के अपने पहले मुकाबले में डॉमिनिक थिएम को सीधे सेटों में हराकर एटीपी मास्टर्स 1000 इवेंट के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है।

पिछले साल म्यूनिख में अपना पहला एटीपी टूर खिताब जीतने के बाद रोलां गैरो में पहले ग्रैंड स्लैम क्वार्टरफाइनल तक पहुंचने वाले होल्गर ने बुधवार रात थिएम को 6-4, 6-2 से परास्त किया।

मोनाको में तीसरी बार खेल रहे होल्गर पहली बार तीसरे दौर में पहुंचे हैं। इससे पहले 2021 में पदार्पण करते हुए पहले दौर में और 2022 में दूसरे दौर में उन्हें कैस्पर रूड के हाथों हार मिली थी।

डेनमार्क के 19 वर्षीय खिलाड़ी का सामना गुरुवार को इटली के मैटियो बेरेटिनी से होगा, जो दूसरे दौर में अर्जेंटीना के फ्रांसिस्को सेरुंडोलो को करीबी मुकाबले में 5-7, 7-6(1), 6-4 से हराकर आ रहे हैं। बेरेटिनी पिछले साल इंडियन वेल्स में चौथे दौर तक सफर करने के बाद पहली बार किसी एटीपी मास्टर्स प्रतियोगिता के तीसरे दौर में पहुंचे हैं। अगर वह होल्गर को हरा देते हैं तो यह नवंबर 2022 में पेरिस मास्टर्स के बाद उनका पहला और कुल दूसरा एटीपी 1000 क्वार्टरफाइनल होगा।

Also Read: IPL T20 Points Table

इसी बीच, कारेन खाचानोव भी एक वरीयता प्राप्त खिलाड़ी थे जो दूसरे दौर में जीत दर्ज करने में सफल रहे। नौंवी सीड खाचानोव ने इल्या इवाश्का को 7-6(2), 6-2 से हराकर तीसरे दौर में पांचवीं सीड आंद्रेई रुब्लेव के साथ जगह बनायी।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement