Advertisement
Advertisement

सिनर ने विजयी शुरुआत की, डचमैन वान डे ज़ैंड्सचुल्प को हराया

Australian Open: मेलबर्न, 14 जनवरी (आईएएनएस) जानिक सिनर ने रविवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन के ऐतिहासिक शुरुआती दिन रॉड लेवर एरेना में डच खिलाड़ी बोटिक वान डे ज़ैंड्सचुल्प के खिलाफ लगातार सेटों में जीत के साथ अपने 2024 सीज़न की विजयी शुरुआत की।

Advertisement
IANS News
By IANS News January 14, 2024 • 14:02 PM
Australian Open: Sinner gets winning start, beats Dutchman Van de Zandschulp
Australian Open: Sinner gets winning start, beats Dutchman Van de Zandschulp (Image Source: IANS)
Australian Open:

मेलबर्न, 14 जनवरी (आईएएनएस) जानिक सिनर ने रविवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन के ऐतिहासिक शुरुआती दिन रॉड लेवर एरेना में डच खिलाड़ी बोटिक वान डे ज़ैंड्सचुल्प के खिलाफ लगातार सेटों में जीत के साथ अपने 2024 सीज़न की विजयी शुरुआत की।

नवंबर में इटली को डेविस कप का गौरव दिलाने के बाद अपने पहले मुकाबले में, सिनर को तीसरे गेम की शुरुआत में एक विचित्र गिरावट का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उन्होंने 6-4, 7-5, 6-3 से जीत हासिल की।

सिनर, जो पिछले साल मेलबर्न पार्क में चौथे दौर में और 2022 में क्वार्टर फाइनल में पहुंचे थे, इस साल के टूर्नामेंट में एटीपी रैंकिंग में करियर के उच्चतम नंबर 4 पर हैं।

शीर्ष चार वरीयता प्राप्त खिलाड़ी के रूप में अपने पहले बड़े मुकाबले में, उन्हें दुनिया के 59वें नंबर के खिलाड़ी को दो घंटे और 34 मिनट में दूर रखने के लिए अपने टेनिस कौशल के भंडार में सेंध लगाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

अपने सर्वश्रेष्ठ से नीचे रहते हुए, सिनर ने 26 विनर्स लगाए, जो उनके प्रतिद्वंद्वी के समान संख्या थी, लेकिन उनकी 37 बेजां भूलें वान डे ज़ैंडस्चुल्प की तुलना में आठ कम थीं।

तीसरे दौर में जगह बनाने के लिए उनका अगला मुकाबला एक अन्य डचमैन, क्वालीफायर जेस्पर डी जोंग या अर्जेंटीना के पेड्रो कैचिन से होगा।


Advertisement
Advertisement
Advertisement