Advertisement
Advertisement

एशियाई खेलों में भाग लेने वाले राज्य के एथलीटों को सीएम नवीन पटनायक देंगे 10 लाख रुपये

CM Naveen Patnaik: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बुधवार को राज्य के एथलीटों के लिए वित्तीय सहायता की घोषणा की जिन्होंने 23 सितंबर से 8 अक्टूबर तक चीन में होने वाले आगामी एशियाई खेलों के लिए क्वालीफाई किया है।

Advertisement
IANS News
By IANS News September 13, 2023 • 14:55 PM
CM Naveen Patnaik announces financial support of Rs 10 Lakh each to Asian game-bound Odisha athletes
CM Naveen Patnaik announces financial support of Rs 10 Lakh each to Asian game-bound Odisha athletes (Image Source: IANS)
CM Naveen Patnaik:  ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बुधवार को राज्य के एथलीटों के लिए वित्तीय सहायता की घोषणा की जिन्होंने 23 सितंबर से 8 अक्टूबर तक चीन में होने वाले आगामी एशियाई खेलों के लिए क्वालीफाई किया है।

एशियाई खेलों में भाग लेने वाले प्रत्येक एथलीट को उनके प्रशिक्षण, तैयारी और प्रतिष्ठित खेल आयोजन में भागीदारी के लिए 10 लाख रुपये मिलेंगे।

आगामी हांगझाऊ एशियाई खेलों के लिए ओडिशा के 13 एथलीटों ने क्वालीफाई किया है, जिसमें एथलेटिक्स में किशोर जेना भी शामिल हैं।

अंशिका भारती, रितु कौड़ी और सोनाली स्वैन (रोइंग), अनुपमा स्वैन (जू-जित्सु), नेहा देवी लीचोंडम (कयाकिंग और कैनोइंग), प्यारी ज़ाक्सा (फुटबॉल), दीप ग्रेस एक्का और अमित रोहिदास (हॉकी) और रग्बी में डुमुनी मार्ंडी, तारुलता नाइक, मामा नाइक और हुपी माझी शामिल हैं।

राज्य के एथलीटों को शुभकामनाएं देते हुए सीएम पटनायक ने उम्मीद जताई कि एथलीट खेलों में अपनी प्रतिभा दिखाएंगे और यह प्रोत्साहन उन्हें पूरी तरह से अपने प्रशिक्षण और प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सशक्त बनाएगा।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement