Advertisement
Advertisement

यूरो क्वालीफायर: स्पेन ने साइप्रस को हराया, बेल्जियम जीता, इटली ने यूक्रेन को हराया

EURO Qualifiers: यूरो क्वालीफायर में स्पेन ने साइप्रस को हराया, बेल्जियम ने अपना अजेय क्रम जारी रखा और इटली ने लुसियानो स्पैलेटी के नेतृत्व में अपना पहला घरेलू मैच जीता।

Advertisement
IANS News
By IANS News September 13, 2023 • 14:27 PM
EURO Qualifiers: Spain trounce Cyprus , Belgium win, Italy see off Ukraine
EURO Qualifiers: Spain trounce Cyprus , Belgium win, Italy see off Ukraine (Image Source: IANS)
EURO Qualifiers:  यूरो क्वालीफायर में स्पेन ने साइप्रस को हराया, बेल्जियम ने अपना अजेय क्रम जारी रखा और इटली ने लुसियानो स्पैलेटी के नेतृत्व में अपना पहला घरेलू मैच जीता।

स्पेन ने यूरोपीय क्वालीफाइंग के ग्रुप ए में साइप्रस को आसानी से 6-0 से रौंद दिया, जबकि बेल्जियम ने एस्टोनिया के खिलाफ 5-0 की जीत के साथ अपना अजेय क्रम जारी रखा और इटली ने मंगलवार को यूक्रेन को 2-1 से हरा दिया।

यूईएफए की रिपोर्ट के अनुसार स्पेन के स्थानापन्न खिलाड़ियों ने दूसरे हाफ में जबरदस्त प्रदर्शन किया, जिसमें साइप्रस पर जीत में फेरान टोरेस ने दो बार और एलेक्स बेना ने अपने पहले ही मैच में गोल किया।

जान वर्टोंघेन ने अपनी 150वीं अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति में गोल किया और कप्तान रोमेलु लुकाकु ने दूसरे हाफ में तीन मिनट के भीतर दो गोल किए, जिससे बेल्जियम एस्टोनिया को हराकर अपने वर्ग में शीर्ष पर रहा।

डेविड फ्रैटेसी के दो गोल की मदद से इटली ने कोच लुसियानो स्पैलेटी के पहले घरेलू मैच में जीत हासिल की और अपने पूल में यूक्रेन को पीछे छोड़कर दूसरे स्थान पर पहुंच गया।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement