Advertisement
Advertisement
Advertisement

सीरी ए: सीज़न के पहले मिलान डर्बी में इंटर का एसी से मुकाबला; लाज़ियो का सामना जुवेंटस से होगा

Serie A: इटालियन सीरी ए सीजन के पहले मिलान डर्बी के साथ एक्शन में आएगी, जिसमें शीर्ष दो टीमें और क्रॉस-टाउन प्रतिद्वंद्वी- इंटर और एसी शुरुआती जीत की तलाश में भिड़ेंगी।।

Advertisement
IANS News
By IANS News September 15, 2023 • 18:10 PM
Inter dominate Milan derby, win 3-0 to open 4-point lead in Serie A
Inter dominate Milan derby, win 3-0 to open 4-point lead in Serie A (Image Source: IANS)
Serie A:  इटालियन सीरी ए सीजन के पहले मिलान डर्बी के साथ एक्शन में आएगी, जिसमें शीर्ष दो टीमें और क्रॉस-टाउन प्रतिद्वंद्वी- इंटर और एसी शुरुआती जीत की तलाश में भिड़ेंगी।।

प्रतिष्ठित मिलान डर्बी एक शानदार मैच का गवाह बनेगा जब इंटर और एसी मिलान शनिवार को टेबल के शीर्ष सीरी ए मुकाबले में आमने-सामने होंगे। दोनों टीमों ने सीजन के अपने पहले तीन मैचों में तीन जीत दर्ज की हैं।

दिग्गज क्लबों के बीच आखिरी मुकाबला यूईएफए चैंपियंस लीग सेमीफाइनल में हुआ था, जहां इंटर ने पहला चरण 2-0 से और दूसरा चरण 1-0 से जीतकर इस साल की शुरुआत में फाइनल में प्रवेश किया था। इंटर ने फरवरी में 1-0 से विजेता बनकर अपना आखिरी सीरी ए मैच भी जीता था।

दोनों टीमें पिछले सीजन में सीरी ए खिताब पर कब्ज़ा करने में नाकाम रहीं और मौजूदा चैंपियन नेपोली को हराने की कोशिश करेंगी।

उनकी नजरें दिन की शुरुआत में होने वाले मुकाबले पर भी होंगी क्योंकि पिछले सीज़न के उपविजेता लाजियो का मुकाबला जुवेंटस से होगा, जो इस समय तालिका में तीसरे स्थान पर है।

मिलान की दोनों टीमें शुरुआती दौर में उच्चतम स्कोरिंग टीमों के रूप में बराबरी पर हैं, उनके पहले तीन मुकाबलों में प्रति मैच औसतन 2.7 गोल हैं।

पिछले पांच आमने-सामने के मुकाबलों में इंटर मिलान 4-1 से आगे है।

दिन के तीसरे मैच में नेपोली जेनोआ की यात्रा करेगा, इस उम्मीद में कि वह सीज़न की शुरुआत में पूरे अंक हासिल करेगा और सीज़न में बाद में खिताब के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेगा।

इस सप्ताह के अंत में मिलान डर्बी सहित बहुप्रतीक्षित सीरी ए क्लैश का एक्शन जियोसिनेमा और स्पोर्ट्स 18 - 1 पर लाइव और एक्सक्लूसिव रूप से उपलब्ध होगा।


Advertisement
TAGS Serie A
Advertisement
Advertisement
Advertisement