Advertisement
Advertisement

रामकुमार लगातार दूसरे खिताब की कतार में; जापानी जोड़ी ने युगल खिताब जीता

ITF Kalaburagi Open: कालाबुरागी, 2 दिसंबर (आईएएनएस) रामकुमार रामनाथन ने शनिवार को जापान के रयोतारो तागुची के खिलाफ लगभग त्रुटिहीन जीत के साथ कर्नाटक के कालाबुरागी में आईटीएफ कालाबुरागी ओपन के फाइनल में पहुंचकर लगातार पुरुष दूसरे खिताब की ओर कदम बढ़ाया।

Advertisement
IANS News
By IANS News December 02, 2023 • 19:52 PM
ITF Kalaburagi Open: Ramkumar in line for back-to-back 25k titles; Japanese pair wins doubles crown
ITF Kalaburagi Open: Ramkumar in line for back-to-back 25k titles; Japanese pair wins doubles crown (Image Source: IANS)
ITF Kalaburagi Open:

कालाबुरागी, 2 दिसंबर (आईएएनएस) रामकुमार रामनाथन ने शनिवार को जापान के रयोतारो तागुची के खिलाफ लगभग त्रुटिहीन जीत के साथ कर्नाटक के कालाबुरागी में आईटीएफ कालाबुरागी ओपन के फाइनल में पहुंचकर लगातार पुरुष दूसरे खिताब की ओर कदम बढ़ाया।

यहां चन्द्रशेखर पाटिल स्टेडियम कोर्ट में खेले गए सेमीफाइनल में, इस दुबले-पतले खिलाड़ी ने केवल 65 मिनट में मेहमान की चुनौती को पार करते हुए 6-2, 6-1 से जीत दर्ज की।

खिताबी मुकाबले में पांचवीं वरीयता प्राप्त भारतीय का सामना सातवीं वरीयता प्राप्त ऑस्ट्रिया के डेविड पिचलर से होगा, जिन्होंने मामूली उलटफेर में जापान के दूसरी वरीयता प्राप्त मात्सुडा रयुकी के खिलाफ 6-2, 6-4 से जीत दर्ज की।

इस बीच, रयुकी और तागुची ने एक साथ जोड़ी बनाई और युगल का ताज अपने नाम किया। जापानी जोड़ी ने नितिन कुमार सिन्हा और डेविड पिचलर की इंडो-ऑस्ट्रियाई जोड़ी के खिलाफ 6-4, 2-6, 10-7 से जीत हासिल की। विजेता को 1550 अमेरिकी डॉलर का चेक और 25 एटीपी अंक मिले। उपविजेता को 900 अमेरिकी डॉलर की पुरस्कार राशि और 16 एटीपी अंक से संतोष करना पड़ा।

रामकुमार ने पिछले सप्ताह आईटीएफ मुंबई ओपन जीता था।


Advertisement
Advertisement
Advertisement