Advertisement
Advertisement

इंग्लैंड छोड़कर स्कॉटलैंड जा सकते हैं न्यूकैसल स्टार हार्वे बर्न्स : रिपोर्ट

Harvey Barnes: रिपोर्ट्स के मुताबिक, न्यूकैसल यूनाइटेड के विंगर हार्वे बर्न्स अपनी अंतर्राष्ट्रीय निष्ठा को इंग्लैंड से स्कॉटलैंड में बदलने पर विचार कर रहे हैं।

Advertisement
IANS News
By IANS News September 10, 2023 • 19:43 PM
Newcastle star Harvey Barnes eyeing switching to Scotland from England: Report
Newcastle star Harvey Barnes eyeing switching to Scotland from England: Report (Image Source: IANS)

Harvey Barnes: रिपोर्ट्स के मुताबिक, न्यूकैसल यूनाइटेड के विंगर हार्वे बर्न्स अपनी अंतर्राष्ट्रीय निष्ठा को इंग्लैंड से स्कॉटलैंड में बदलने पर विचार कर रहे हैं।

हालांकि, बर्न्स ने पहले स्कॉटलैंड के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था लेकिन अब वह कथित तौर पर डार्क ब्लू के लिए खेलने के लिए तैयार हैं।

बर्न्स अक्सर जूनियर स्तर पर इंग्लैंड के लिए खेलते रहे हैं। उनके स्कॉटिश दादा-दादी ने उन्हें स्कॉटलैंड का प्रतिनिधित्व करने की अनुमति दी थी।

अब, द टाइम्स के अनुसार वह वास्तव में स्विचिंग के बारे में सोच रहे हैं। इंग्लैंड टीम के लिए इंग्लैंड फुटबॉल एसोसिएशन के प्रबंधक गैरेथ साउथगेट द्वारा एक बार फिर से नजरअंदाज किए जाने के बाद बर्न्स राष्ट्रीय अवसरों की तलाश में हैं।

स्कॉटिश एफए की 150वीं वर्षगांठ के अवसर पर मंगलवार, 12 सितंबर की रात को दोनों देश हैम्पडेन फ्रेंडली मैच में आमने-सामने होंगे।

बर्न्स ने इंग्लैंड की सीनियर टीम के लिए केवल एक बार उपस्थिति दर्ज कराई है और वह अक्टूबर 2020 में वेल्स के खिलाफ फ्रेंडली मैच में रिप्लेसमेंट के रूप में आए थे।

लेकिन जो बात स्टीव क्लार्क की टीम को बर्न्स के लिए आकर्षक बनाती है। वह उनका हाल ही में यूरो 2024 क्वालीफाइंग ग्रुप में शीर्ष पर पहुंचना है। यदि मंगलवार के अन्य परिणाम स्कॉटलैंड के अनुरूप रहे, तो वे बिना गेंद को किक किए जर्मनी में अपना स्थान सुरक्षित कर सकते हैं।

Also Read: Live Score

शुक्रवार को साइप्रस के खिलाफ 3-0 की जीत के बाद एंडी रॉबर्टसन एंड कंपनी तीन साल में दूसरे बड़े फाइनल का स्वाद चख सकती है।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement