Advertisement
Advertisement

थकान के कारण टोरंटो मास्टर्स से हटे नोवाक जोकोविच

23 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन नोवाक जोकोविच ने थकान को कारण बताते हुए अगले महीने होने वाले टोरंटो मास्टर्स, कनाडा के एटीपी मास्टर्स 1000 इवेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। टूर्नामेंट के आयोजकों ने ये घोषणा की है।

Advertisement
IANS News
By IANS News July 24, 2023 • 16:49 PM
Novak Djokovic withdraws from Toronto Masters event due to fatigue
Novak Djokovic withdraws from Toronto Masters event due to fatigue (Image Source: IANS)

Novak Djokovic: 23 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन नोवाक जोकोविच ने थकान को कारण बताते हुए अगले महीने होने वाले टोरंटो मास्टर्स, कनाडा के एटीपी मास्टर्स 1000 इवेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। टूर्नामेंट के आयोजकों ने ये घोषणा की है।

सर्बियाई खिलाड़ी ने कनाडा का एटीपी मास्टर्स 1000 इवेंट चार बार जीता है। आखिरी बार उन्होंने 2018 में टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था।

टूर्नामेंट वेबसाइट ने जोकोविच के हवाले से कहा, "मैंने हमेशा कनाडा में अच्छा समय बिताया है, लेकिन अपनी टीम के साथ बात करने के बाद, हमें लगता है कि यह सही निर्णय है। मैं इस निर्णय को समझने के लिए टूर्नामेंट निदेशक कार्ल हेल को धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे वास्तव में कनाडा और टोरंटो में महान दर्शकों के सामने खेलने के अन्य अवसर मिलने की उम्मीद है।"

सर्बियाई खिलाड़ी विंबलडन का फाइनल कार्लोस अल्कराज से हार गए थे। 36 वर्षीय खिलाड़ी का 2023 में स्कोर 33-5 है और उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन, रोलैंड गैरो और एडिलेड में खिताब जीते हैं।

जोकोविच के हटने से यह तय हो गया है कि अमेरिकी क्रिस्टोफर यूबैंक्स को मुख्य ड्रॉ में प्रवेश मिल जाएगा।

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule

ग्रीष्मकालीन हार्ड-कोर्ट सीज़न का पहला एटीपी मास्टर्स 1000 कार्यक्रम 7 अगस्त से शुरू हो रहा है।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement