Advertisement
Advertisement

एएफसीओएन के दौरान मांसपेशियों में चोट लगने के कारण सालाह 3-4 सप्ताह के लिए बाहर रहेंगे

Premier League: लंदन, 23 जनवरी (आईएएनएस) प्रीमियर लीग के लीडर लिवरपूल ने पुष्टि की है कि अफ्रीका कप ऑफ नेशंस (एएफसीओएन) में मोहम्मद सलाह की हैमस्ट्रिंग चोट पहले की सोच से कहीं अधिक गंभीर है, खिलाड़ी के एजेंट ने कहा कि मिस्र के खिलाड़ी को "21-28 दिन " के लिए बाहर किया जा सकता है।

Advertisement
IANS News
By IANS News January 23, 2024 • 12:52 PM
Premier League: Mohamed Salah achieves milestone of 200 Premier League goal involvements for Liverpo
Premier League: Mohamed Salah achieves milestone of 200 Premier League goal involvements for Liverpo (Image Source: IANS)
Premier League:

लंदन, 23 जनवरी (आईएएनएस) प्रीमियर लीग के लीडर लिवरपूल ने पुष्टि की है कि अफ्रीका कप ऑफ नेशंस (एएफसीओएन) में मोहम्मद सलाह की हैमस्ट्रिंग चोट पहले की सोच से कहीं अधिक गंभीर है, खिलाड़ी के एजेंट ने कहा कि मिस्र के खिलाड़ी को "21-28 दिन " के लिए बाहर किया जा सकता है।

पिछले गुरुवार को अफ्रीका कप ऑफ नेशंस में घाना के खिलाफ अपने देश के ग्रुप-स्टेज मैच के पहले भाग के दौरान फॉरवर्ड को चोट लगी थी और शुरुआत में उन्हें केवल दो मैच के लिए बाहर रखा गया था।

लेकिन क्लब की वेबसाइट पर एक बयान में कहा गया है कि सालाह अब बुधवार को लिवरपूल लौटेंगे और पिछले हफ्ते मांसपेशियों में लगी चोट पर लिवरपूल की मेडिकल टीम के साथ गहन पुनर्वास कार्यक्रम शुरू करेंगे।

"चोट, जो पहले आशंका से भी बदतर थी, ने घाना के साथ अफ्रीका कप ऑफ नेशंस मैच के पहले भाग में फारवर्ड को मैदान से बाहर जाने के लिए मजबूर किया और सालाह को लिवरपूल में इलाज कराने के लिए मिस्र एफए के साथ एक समझौता किया गया है।"

इससे पहले, सालाह के एजेंट रामी अब्बास इस्सा ने सोशल मीडिया पर एक बयान में पोस्ट किया था कि उनका मुवक्किल चार सप्ताह तक कार्रवाई से बाहर रहेगा।

अब्बास ने एक्स पोस्ट में लिखा, "मोहम्मद की चोट पहले की सोच से कहीं अधिक गंभीर है और वह 2 मैचों के लिए नहीं, बल्कि 21-28 दिनों के लिए बाहर रहेंगे। मौजूदा एएफसीओएन में भाग लेने का उनका सबसे अच्छा मौका ब्रिटेन में गहन पुनर्वास से गुजरना और जल्द से जल्द टीम में शामिल होना है।"

बयान में आगे कहा गया है: "क्लब और देश के लिए जल्द से जल्द एक्शन में वापस आने के उद्देश्य से सालाह मर्सीसाइड लौटने पर तुरंत क्लब के मेडिकल स्टाफ के साथ काम करना शुरू कर देंगे, जिससे उन्हें एएफसीओएन में प्रतिस्पर्धा करने के लिए लौटने का सबसे अच्छा मौका मिलेगा। मिस्र, जिसने आज रात केप वर्डे के खिलाफ 2-2 से ड्रा के साथ नॉकआउट चरण के लिए क्वालीफाई किया, टूर्नामेंट में आगे बढ़ रहा है।"


Advertisement
Advertisement
Advertisement