Advertisement
Advertisement

सेंथिलकुमार न्यूजीलैंड ओपन में दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी पॉल कोल से हार गए

Velavan Senthilkumar: टौरंगा, 7 दिसंबर (आईएएनएस) हाल ही में राष्ट्रीय स्क्वैश चैंपियन बने वेलावन सेंथिलकुमार गुरुवार को लुसिनो वैनिटीज न्यूजीलैंड पुरुष ओपन 2023 के शुरुआती दौर में दुनिया के 46वें नंबर के शाहजहां खान को 3-2 से हराने के बाद दूसरे दौर में दुनिया के तीसरे नंबर के पॉल कोल से हार गए।

Advertisement
IANS News
By IANS News December 07, 2023 • 16:52 PM
Velavan Senthilkumar goes down to world No 3 Paul Coll in NZ Open
Velavan Senthilkumar goes down to world No 3 Paul Coll in NZ Open (Image Source: IANS)
Velavan Senthilkumar:

टौरंगा, 7 दिसंबर (आईएएनएस) हाल ही में राष्ट्रीय स्क्वैश चैंपियन बने वेलावन सेंथिलकुमार गुरुवार को लुसिनो वैनिटीज न्यूजीलैंड पुरुष ओपन 2023 के शुरुआती दौर में दुनिया के 46वें नंबर के शाहजहां खान को 3-2 से हराने के बाद दूसरे दौर में दुनिया के तीसरे नंबर के पॉल कोल से हार गए।

विश्व रैंकिंग में 63वें स्थान पर मौजूद सेंथिलकुमार ने राउंड दो के शुरुआती गेम में कड़ी चुनौती पेश की, जिसे शीर्ष वरीयता प्राप्त कीवी खिलाड़ी ने 11-7 से जीत लिया और जल्द ही नियंत्रण हासिल कर अगले दो गेम 11-1 और 11-2 से जीत लिए।

एशियाई खेलों के पदक विजेता और दुनिया के 70वें नंबर के खिलाड़ी अभय सिंह, जो पिछले महीने नेशनल में सेंथिलकुमार के खिलाफ उपविजेता रहे थे, भी दूसरे दौर में फ्रांस के दुनिया के 14वें नंबर के बैपटिस्ट मासोटी से 8-11, 5-11, 1-11 से हार गए। अभय ने अपने शुरुआती मैच में दुनिया के 54वें नंबर के एंड्रयू डगलस पर 3-2 की शानदार जीत दर्ज की थी।

इस बीच, महिलाओं के लिए बारफुट एंड थॉम्पसन न्यूजीलैंड ओपन के शुरुआती दौर में दुनिया की 75वें नंबर की खिलाड़ी आकांक्षा सालुंखे मलेशिया की दुनिया की 51वें नंबर की खिलाड़ी आइरा आजमान से 3-0 से हार गईं।


Advertisement
Advertisement
Advertisement