X close
X close
Indibet

India vs Sri Lanka: हनुमा विहारी ने पचासा ठोकने के बाद कहा, मुझे नंबर 3 पर बल्लेबाजी करना पसंद

India vs Sri Lanka: भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने शुक्रवार को कहा कि हालांकि टीम उन्हें जहां चाहे वहां बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं, लेकिन उन्हें नंबर 3 पर बल्लेबाजी करना पसंद है।...

By IANS News March 04, 2022 • 23:36 PM View: 483

India vs Sri Lanka: भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने शुक्रवार को कहा कि हालांकि टीम उन्हें जहां चाहे वहां बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं, लेकिन उन्हें नंबर 3 पर बल्लेबाजी करना पसंद है। चेतेश्वर पुजारा की गैरमौजूदगी में पहली बार टेस्ट में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे विहारी ने 128 गेंदों में 58 रन की पारी खेली और विराट कोहली (45) के साथ तीसरे विकेट के लिए 90 रन जोड़े।

विहारी ने कहा, "तीन नंबर पर बल्लेबाजी करके अच्छा लगा। मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था और मैंने अच्छी तैयारी की थी। भारत के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने का शानदार मौका था। टीम जहां चाहे वहां बल्लेबाजी करने के लिए मैं खुश हूं, लेकिन मेरी सबसे पसंदीदा जगह नंबर तीन है, मैंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में इसी नंबर पर बल्लेबाजी की है।"

Trending


रोहित शर्मा के आउट होने के बाद जब वह बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर गए तो हालात कैसे थे इस बारे में बात करते हुए विहारी ने कहा, "मुझे लगा कि शुरू में जब गेंद नई थी, तो बल्ले पर अच्छी तरह से आ रही थी। लेकिन एक बार गेंद पुरानी हो गई थी, तो गेंद को अच्छी तरह से खेलना मुश्किल था।"

विहारी ने ऋषभ पंत की 97 गेंदों में 96 रनों की पारी की सराहना की, जिन्होंने भारत को श्रीलंका के खिलाफ पहले दिन 85 ओवरों में 357/6 के शानदार स्कोर पर पहुंचा दिया।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

उन्होंने कहा, "ऋषभ एक अलग तरह का बल्लेबाज है और यह एक विशेष पारी थी। हम सभी जानते हैं कि वह कैसे बल्लेबाजी करते हैं और जब चलते हैं, तो यह एक विशेष पारी होती है। उन्होंने हमें 350 से अधिक रन बनाने में मदद की।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now