Advertisement
Advertisement

23 नवंबर से 4 दिसंबर खेला जाएगा 2022 अबू धाबी टी-10 लीग, कई बड़े इंटरनेशनल खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

अबू धाबी टी-10 लीग का छठा सीजन 23 नवंबर से 4 दिसंबर तक यहां जायद क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। यह जानकारी आयोजकों ने गुरुवार को दी। क्रिकेट के सबसे तेज प्रारूप का 2022 सीजन चौथा होगा क्योंकि यह

IANS News
By IANS News June 16, 2022 • 15:34 PM
23 नवंबर से 4 दिसंबर खेला जाएगा 2022 अबू धाबी टी-10 लीग, कई बड़े इंटरनेशनल  खिलाड़ी लेंगे हिस्सा
23 नवंबर से 4 दिसंबर खेला जाएगा 2022 अबू धाबी टी-10 लीग, कई बड़े इंटरनेशनल खिलाड़ी लेंगे हिस्सा (Image Source: IANS)
Advertisement

अबू धाबी टी-10 लीग का छठा सीजन 23 नवंबर से 4 दिसंबर तक यहां जायद क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। यह जानकारी आयोजकों ने गुरुवार को दी। क्रिकेट के सबसे तेज प्रारूप का 2022 सीजन चौथा होगा क्योंकि यह पांच साल के सौदे के अनुसार अबू धाबी में स्थानांतरित हो गया है।आयोजकों ने गुरुवार को एक विज्ञप्ति में दावा किया कि 2021 में लीग का कुल आर्थिक प्रभाव मूल्य 621.2 मिलियन डॉलर तक पहुंच गया, जबकि पिछले सीजन की प्रतिस्पर्धा 342 मिलियन टेलीविजन और ओवर-द-टॉप (ओटीटी), डिजिटल दर्शकों तक पहुंच गई।

अबू धाबी खेल परिषद के सचिव जनरल एचई आरिफ अल अवानी ने कहा "अबू धाबी टी10 के साथ हमारी साझेदारी के माध्यम से, हमने अबू धाबी को एक प्रमुख खेल वैश्विक केंद्र के रूप में स्थापित किया है और क्रिकेट की सबसे मनोरंजक प्रतिस्पर्धाओं में से एक, निर्माण और मेजबान दोनों के लिए शहर की क्षमता का लगातार प्रदर्शन किया है।"

Trending


प्रतिस्पर्धा के सीजन 6 में मौजूदा चैंपियन डेक्कन ग्लैडिएटर्स स्टार-स्टडेड पक्षों दिल्ली बुल्स, चेन्नई ब्रेव्स, बांग्ला टाइगर्स, नॉर्दर्न वॉरियर्स और टीम अबू धाबी के खिलाफ अपनी ट्रॉफी का बचाव करेंगे।

कप्तान वहाब रियाज और आंद्रे रसेल डेक्कन ग्लैडिएटर्स टीम में शामिल थे, जिन्होंने 2021 में लियाम लिविंगस्टोन, इयोन मॉर्गन, फाफ डु प्लेसिस और मोइन अली के साथ विश्व स्तरीय खिलाड़ियों के साथ टीम को जीत दिलाई थी।

टूर्नामेंट का प्रारूप वही रहेगा, जिसमें प्रत्येक टीम शीर्ष चार पक्षों के प्लेऑफ और फाइनल में आगे बढ़ने से पहले 10 लीग फिक्स्चर खेलेगी।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement