X close
X close
Indibet

कोलकाता: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को दो महीने से कर रहा था 'ब्लैकमेल', 25 वर्षीय युवक हुआ गिरफ्तार

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
November 26, 2020 • 13:06 PM View: 2449

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं और वो जसप्रीत बुमराह के साथ भारतीय गेंदबाजी की कमान संभालते हुए नजर आएंगे. लेकिन दूसरी तरफ उनसे अलग हो चुकीं उनकी पत्नी हसीन जहां एक बार फिर मुश्किलों में घिरती हुई नजर आ रही हैं.

हसीन को एक 25 साल का युवक परेशान कर रहा था जिसके बाद हसीन जहां ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाई और अब वो आरोपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Trending


हसीन जहां की शिकायत के मुताबिक, आरोपी 2 महीने से उन्हें उनकी तस्वीरों और मोबाइल नंबर को किसी अश्लील वेबसाइट पर पोस्ट करने की धमकी देकर पैसे मांग रहा था।

आपको बता दें कि शमी और हसीन जहां के बीच कोर्ट में अभी भी केस चल रहा है। हसीन जहां ने शमी पर दहेज और शारीरिक उत्पीड़न के अलावा मैच फिक्सिंग जैसे कई संगीन आरोप लगाए थे। हालांकि, शमी को फिक्सिंग के आरोपों से बरी कर दिया गया था. पश्चिम बंगाल की अलीपुर कोर्ट ने शमी और उनके भाई हासिद अहमद के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया था। हालांकि, बाद में इसे रद्द कर दिया गया था। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने जांच के बाद शमी को मैच फिक्सिंग के आरोपों से बरी कर दिया था।

इस पूरे मामले में एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया, 'आरोपी का कहना था कि वह हसीन जहां के घर में काम करने वाली नौकरानी का बेटा है। वह फोन पर पैसों की मांग कर रहा था। जब उसकी बात नहीं बनी तो वह हसीन जहां को फोटो और मोबाइल नंबर किसी वैबसाइट पर शेयर करने की धमकी देने लगा। मामले को बढ़ता हुआ देख हसीन ने इसकी शिकायत पुलिस में की। मोबाइल नंबर की लोकेशन जांचने के बाद आरोपी को मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया गया.'


 
Article