X close
X close
Indibet

Eng vs Ind Test: 3 इंग्लिश खिलाड़ी जो भारतीय टीम की हदपार मुश्किलें बढ़ा सकते हैं

भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ रिशेड्यूल टेस्ट खेलना है जो कि 1 जुलाई से खेला जाएगा। यह मैच काफी रोमांचक हो सकता है, लेकिन भारतीय बल्लेबाज़ों को इंग्लिश कंडिशसन में संभलकर खेलना होगा।

By Nishant Rawat June 22, 2022 • 20:29 PM

इंडियन क्रिकेट टीम इंग्लैंड के टूर पर है, जहां उन्हें एक रिशेड्यूल टेस्ट और तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है। इंडिया और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच 1 जुलाई से खेला जाएगा जिसे इंडियन टीम को जीतना या कम से कम ड्रा करवाना होगा। यही वजह है आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे उन 3 इंग्लिश खिलाड़ियों के नाम जो भारतीय टीम के लिए ये काम काफी मुश्किल कर सकते है।

मैथ्यू पॉट्स (Matthew Potts)

Trending


इंग्लैंड क्रिकेट टीम के यंग गन मैथ्यू पॉट्स इंडियन टीम की मुश्किलें बढ़ा सकते है। युवा मैथ्यू पॉट्स ने काउंटी क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करके इंग्लिश टीम में जगह प्राप्त की है। न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने अपना डेब्यू किया और अब तक 2 मैचों में 10 विकेट चटका चुके है। 

मैथ्यू पॉट्स के पास रफ्तार है और वह इंग्लिश कंडिशसन का अच्छा इस्तेमाल करना जानते है। भारतीय बल्लेबाजों ने अब तक पॉट्स का सामना नहीं किया है, ऐसे में वह भारतीय टीम को सरप्राइज कर सकते हैं।

जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow)

जॉनी बेयरस्टो इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज़ों में से एक है। बेयरस्टो के पास बड़े शॉट्स खेलने की कमाल की क्षमता है। हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ बेयरस्टो ने ताबड़तोड़ शतक लगाकर सभी को हैरान कर दिया था। इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने उस मैच में 92 गेंदों पर 136 रनों की पारी खेली थी।

जॉनी बेयरस्टो शानदार फॉर्म में हैं और गेम के किसी भी मोड़ से अपनी टीम को जितवाने की काबिलियत रखते हैं। ऐसे में वो भी इंडियन टीम के लिए सिर दर्द का कारण बन सकते हैं।

जेम्स एंडरसन (James Anderson)

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन टेस्ट क्रिकेट के सबसे कामियाब तेज गेंदबाज़ हैं। एंडरसन इंग्लिश पिच और कंडिशसन में काफी खतरनाक हो जाते हैं। उनके पास रफ्तार के साथ गेंद को दोनों तरह स्विंग करवाने की कमाल की क्षमता है।

39 साल के एंडरसन ने इंग्लैंड दौरे पर हमेशा ही भारतीय बल्लेबाजों को परेशान किया है, ऐसे में ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि इंडिया और जीत के बीच जेम्स एंडरसन एक दीवार की तरह खड़े हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now