X close
X close
Indibet

Asia Cup 2022: 3 खिलाड़ी जो बन सकते हैं शाहीन अफरीदी की परफेक्ट रिप्लेसमेंट, एक ने इंडियन टीम पर बरपाया था कहर

शाहीन अफरीदी एशिया कप से बाहर हो चुके हैं, ऐसे में अब चयनकर्ताओं को उनका बेहतर रिप्लेसमेंट ढूंढ़ना होगा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 21, 2022 • 14:50 PM

पााकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो चुके हैं, ऐसे में अब टीम मैनेजमेंट को शाहीन की बेस्ट रिप्लेसमेंट को खोजना होगा। बता दें कि एशिया कप में पाकिस्तान का पहला मुकाबला भारत के साथ होना है, ऐसे में शाहीन के उपलब्ध ना होने के कारण टीम दबाव में होगी। यही वज़ह है आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे उन तीन खिलाड़ियों के नाम जिन्हें शाहीन अफरीदी की जगह पाकिस्तान की टीम अपने स्क्वाड में शामिल कर सकती है। 

मोहम्मद आमिर (Md. Amir)

Trending


मोहम्मद आमिर पाकिस्तान के लिए शाहीन अफरीदी की बेस्ट रिप्लेसमेंट हो सकते हैं। आमिर के पास शाहीन की ही तरह तेज रफ्तार और नई गेंद को स्विंग करवाने की क्षमता है। इसी के साथ मोहम्मद आमिर बेहद ही अनुभवी भी है और साल 2017 चैंपियन ट्रॉफी के फाइनल में उन्होंने भारत के खिलाफ पाकिस्तान को जितवाने में अहम भूमिका भी निभाई थी। उस मैच में आमिर ने 6 ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे। 

गौरतलब है कि जब पीसीबी ने एशिया कप में शाहीन के उपलब्ध ना होने की खबर सामने रखी तब ट्विटर पर पाकिस्तानी फैंस ने आमिर का नाम ट्रेंड करा दिया था। इससे यह साफ है कि फैंस भी अब आमिर को टीम में देखना चाहते हैं।

हसन अली (Hasan Ali)

28 वर्षीय हसन अली भी शाहीन अफरीदी की अच्छी रिप्लेमेंट हो सकते हैं। बता दें कि हसन अली एनएचपीसी में खुद की फॉर्म प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। हसन अली के पास भारत के खिलाफ खेलने का अनुभव है। वहीं पाकिस्तान के लिए वह अब तक टी-20 क्रिकेट में 49 मुकाबलों में 60 विकेट चटका चुके हैं। ऐसे में पीसीबी उनके नाम पर भी विचार कर सकती है। हाल में हसन पाकिस्तान की टीम के साथ ट्रेंवल भी कर रहे थे।

मीर हमजा (Mir Hamza)

एशिया कप में शाहीन अफरीदी की रिप्लेसमेंट के तौर पर मीर हमजा का नाम सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि मीर हमजा एशिया कप में पाकिस्तान की टीम का हिस्सा हो सकते हैं।

बता दें कि इस पाकिस्तानी खिलाड़ी के पास इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का ज्यादा अनुभव नहीं है। मीर हमजा ने अब तक इंटरनेशनल लेवल पर सिर्फ 1 ही टेस्ट मैच खेला है। लेकिन हाल ही में उन्होंने टी-20 क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। वह विपक्षी टीमों के लिए सरप्राइज हो सकते हैं, जिसका फायदा टीम को मिल सकता है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now