X close
X close

3 दिक्कतें जिन्हें रोहित शर्मा को करना होगा दूर, वरना हार सकते हैं टी 20 वर्ल्ड कप

टीम इंडिया को अगर टी-20 वर्ल्ड कप जीतना है तो फिर बड़े मुकाबलों से पहले रोहित शर्मा को इन 3 बदलावों के बारे में विचार करना चाहिए।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 31, 2022 • 13:36 PM

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। भारत को अपने अगले दो मुकाबले बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलना है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार से टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा सबक लेकर इन 3 बड़े बदलाव के बारे में सोच सकते हैं।

ऋषभ पंत को करना होगा प्लेइंग इलेवन में शामिल: विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को अब तक प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिला है। दिनेश कार्तिक को बतौर विकेटकीपर प्लेइंग इलेवन में खिलाया जा रहा है। अगर रोहित शर्मा बड़े मैच से पहले ऋषभ पंत को टीम में शामिल करते हैं तो टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर स्ट्रांग हो सकता है।

Trending


ओपनिंग को लेकर है समस्या: केएल राहुल और रोहित शर्मा दोनों ही खिलाड़ी उस लेवल की बैटिंग नहीं कर पा रहे हैं जिसके लिए वो जाने जाते हैं। पावरप्ले में दोनों ही सलामी बल्लेबाजों की सुस्त रफ्तार से टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर पर भी दबाव बनता है। केएल राहुल अब तक टी20 वर्ल्डकप में खेले गए तीनों मुकाबलों में फ्लॉप रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 5 खिलाड़ी जो टी-20 वर्ल्ड कप के बाद हो सकते हैं ड्राप, लिस्ट में 1 भारतीय खिलाड़ी

चहल को करना होगा प्लेइंग इलेवन में शामिल: 69 टी-20 मैचों में 85    विकेट लेने वाले भारत के सबसे सफल टी20 इंटरनेशनल गेंदबाजों में से एक युजवेंद्र चहल अब तक टी-20 वर्ल्ड कप में एक भी मुकाबला नहीं खेले हैं। युजवेंद्र चहल को अगर रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में शामिल करते हैं तो ये अहम मुकाबलों से पहले बड़ा दाव हो सकता है।