X close
X close
Indibet

38 श्रीलंकाई क्रिकेटरों ने कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने से मना किया,इंग्लैंड सीरीज पर मंडराए खतरे के बादल

IANS News
By IANS News
June 06, 2021 • 14:56 PM View: 609

38 श्रीलंकाई क्रिकेटरों ने टूर कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने से मना कर दिया है। इसके बाद श्रीलंका टीम के आगामी इंग्लैंड दौरे को लेकर संशय पैदा हो गया है। श्रीलंका टीम को 9 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होना है। दोनों टीमों के बीच तीन टी-20, इतने ही वनडे और केंट तथा ससेक्स के साथ दो टेस्ट अभ्यास मैच होने हैं।

38 खिलाड़ियों के हस्ताक्षर वाले एक बयान में कहा गया है कि एसएलसी द्वारा तय रेटिंग सिस्टम में पारदर्शिता को देखते हुए खिलाड़ियों ने ट्रेवल कांट्रेक्ट पर साइन करने से मना कर दिया है। जब तक बोर्ड बीते समय में खेलने वाले खिलाड़ियों के साथ न्यायोचित व्यवहार नहीं करती है तब तक खिलाड़ी करार पर साइन नहीं करेंगे।

Trending


खिलाड़ियों का कहना है कि इस करार में पारदर्शिता की कमी है और इसमें सीनियर खिलाड़ियों के न्याय नहीं हो रहा है।

खिलाड़ी एसएलसी द्वारा लागू की गई नई प्रणाली में पारदर्शिता की मांग कर रहे हैं, जो कथित तौर पर 2019 के बाद से परफॉर्मेस को 50 प्रतिशत, खिलाड़ी की फिटनेस को 20 प्रतिशत और नेतृत्व, प्रोफेशनलिज्म और भविष्य की क्षमता को 10 प्रतिशत वेटेज देता है।

खिलाड़ियों का कहना है कि उन्हें पता नहीं है कि उन्होंने प्रत्येक बार कितना स्कोर किया है और उनके स्कोर को उनके रखा जाना चाहिए। खिलाड़ी मानते हैं कि करार तैयार करने के लिए परफॉर्मेस और फिटनेस ही एकमात्र मानदंड होना चाहिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo