X close
X close
Indibet

आकाश चोपड़ा ने चुनी वर्ल्ड XI टीम, तीन भारतीय टीम में शामिल लेकिन विराट को जगह नहीं

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 29, 2021 • 14:05 PM View: 1601

अपनी कमेंट्री से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुके पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अब वर्ल्ड इलेवन टीम का चुनाव किया है। आकाश ने यह टीम वर्ल्ड इलेवन टीम टेस्ट चैंपियनशिप विजेता न्यूज़ीलैंड को घर में टक्कर देने के लिए चुनी है।

आकाश की इस टीम में सिर्फ तीन भारतीय खिलाड़ियों को जगह दी गई है लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि इस टीम में विराट कोहली का नाम नहीं है। आकाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो के जरिए इस टीम को चुना है। उनकी इस टीम में उन्होंने रोहित शर्मा और दिमुथ करुणारत्ने को अपने दो ओपनर्स के रूप में चुना है।

Trending


चोपड़ा ने नंबर तीन पर ऑस्ट्रेलिया के भरोसेमंद बल्लेबाज़ मार्नस लाबुशेन और नंबर चार पर इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को चुना है। इन दोनों ही बल्लेबाज़ों ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी टीमों के लिए रनों का अंबार लगाया था। इसके बाद नंबर पांच के लिए आकाश ने स्टीव स्मिथ और नंबर 6 पर सबसे खतरनाक ऑलराउंडर्स में से एक बेन स्टोक्स को जगह दी है।

इस काल्पनिक वर्ल्ड इलेवन टीम में विकेटकीपर के रूप में ऋषभ पंत को शामिल किया गया है। आइए देखते हैं कि आकाश की ये पूरी टीम कैसी नजर आती है और उन्होंने कौन से चार गेंदबाज़ों को अपनी वर्ल्ड इलेवन टीम में शामिल किया है।

आकाश चोपड़ा की वर्ल्ड इलेवन: रोहित शर्मा, दिमुथ करुणारत्ने, मार्नस लाबुशेन, जो रूट (कप्तान), स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, ऋषभ पंत, पैट कमिंस, रविचंद्रन अश्विन, स्टुअर्ट ब्रॉड, जोश हेजलवुड।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo