X close
X close
Indibet

IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने लगाई ऋषभ पंत को फटकार, कहा खुद के खेल को ही नहीं समझ पा रहे हैं

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 06, 2020 • 11:09 AM View: 835

आईपीएल के 13वें सीजन में युवा भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का बल्ला बिल्कुल भी नहीं चला और मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले क्वालीफायर मुकाबले में वो एक बार फिर गैर जिम्मेदाराना तरीके से 9 गेंदों में महज 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। 

पंत के लगातार ऐसे फ्लॉप होने पर मसहूर भारतीय कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने इस युवा बल्लेबाज को फटकार लगाई है।
ईएसपीएन क्रिकइंफो के लिए लिखते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि पंत ना तो खुद के खेल को समझ पा रहे है और ना ही अपनी जिम्मेदारी को।

Trending


उन्होंने लिखा, "पंत को देखकर ऐसा लगता है कि वो अपने जिम्मेदारी और टीम में अपने रोल को लेकर काफी असमंजस में है। मैं टीम या मैच के हालात के बारे में बात नहीं कर रहा हूँ बल्कि मैं उनके खेलने के तरीके के बारे में बात कर रहा हूँ।"

आकाश ने आगे बात करते हुए कहा “ पिछली कुछ टेस्ट पारियों और आईपीएल के इस सीजन में उन्होंने जिस तरीके का खेल दिखाया है वो बिल्कुओ भी सराहनीय नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि पंत के पास काबिलियत है कि वो गेंद को लंबा और बड़ा मारे लेकिन शायद उन्हें टाइमिंग को लेकर दिक्कत आ रही है।”

आकाश ने आगे कहा “ इस आईपीएल सीजन में कई बार ऐसा हुआ है जब पंत के सामने बाएं हाथ के स्पिनर आए और उन्होंने पंत के सामने अच्छे से पूरे ओवर को फेंका। पंत इंतजार करते है कि वो बड़ा शॉट खेलेंगे और तब तब उनके लिए काफी देर हो जाती है। पंत को हम सब धोनी के बाद भारतीय टीम में खेलाने के बारे में सोच रहे है लेकिन अब पंत को अपने खेल को समझना होगा।”


 
Article