X close
X close
Indibet

एबी डी विलियर्स ने की हिटमैन के इस खास रिकॉर्ड की बराबरी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 25, 2016 • 19:00 PM View: 7462

25 मई, नई दिल्ली। अपनी करिश्माई बल्लेबाजी से अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को फाइनल में पहुंचाने वाले एबी डी विलियर्स ने आईपीएल के इतिहास का एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया । एबीडी ने नॉटआउट 79 रन की पारी खेलकर भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा के एक खास रिकॉर्ड की बराबरी कर ली।

पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने मेजबान टीम के सामनें 159 रन का लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में आरसीबी के 5 बल्लेबाज केवल 29 रन पर ढेर हो गए। इसके बाद डी विलियर्स ने विषम परिस्थितियों में बेहतरीन बल्लेबाजी की और 47 गेंदों में 5 चौकों और 5 छक्कों की मदद से नॉटआउट 79 रन बनाए।

Trending


एबी डी विलियर्स के आईपीएल करियर में ये 13वां मौका था जब वह टारगेट का पीछा करते हुए नॉटआउट रहे और इन सभी मौकों पर वह अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल रहे। डी विलियिर्स ने यह खास कारनमा 10 बार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर और 3 बार दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए किया। गौरतलब है कि डी विलियर्स आईपीएल के पहले तीन सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेले थे और 2011 की नीलामी में वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर का हिस्सा बने थे। 

एबी डी विलियर्स से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ही आईपीएल में यह कमाल कर पाए हैं। रोहित आईपीएल में 13 बार टारगेट का पीछा करते हुए नॉटआउट रहे हैं और हर मौके पर उनकी टीम को जीत मिली है। 

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS