X close
X close

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बुरी खबर,ये स्टार खिलाड़ी पूरे आईपीएल से हो सकता है बाहर

By Saurabh Sharma
Sep 22, 2020 • 16:18 PM

आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को बड़ा झटका लग सकता है। सोमवार (21  सितंबर ) को  रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ हुए मैच के दौरान चोटिल हुए ऑलराउंडर मिचेल मार्श पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं। खबरों के अनुसार उनको काफी गहरी चोट लगी है और उनकी  हालत गंभीर है। 

मार्श  बैंगलोर  के खिलाफ पारी का पांचवां ओवर करने आये थे। ओवर की चौथी गेंद पर अपने हमवतन एरॉन फिंच द्वारा खेले गए शॉट को रोकने के चक्कर में डाइव लगाया और खुद को चोटिल कर बैठे। उनके टखने में चोट आई है।

Also Read: IPL 2020: कोलकाता नाइट राइडर्स vs मुबंई इंडियंस , MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स,संभावित XI और पिच रिपोर्ट

न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए टीम के एक सूत्र ने बताया की, " उनकों काफी गहरी चोट लगी है।  मुझे नहीं लगता की वो आगे के मैचों में टीम के साथ जुड़ पाएंगे। 

मैच में जब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम दूसरी पारी में  बल्लेबाजी करने उतरी  तब मार्श 10वें  नंबर पर बल्लेबाजी करने आये और वो बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में पहली ही गेंद पर  कैच आउट होकर वापस पवेलियन लौट गए। पवेलियन जाने के क्रम में वो काफी दर्द में दिख रखे थे और उन्हें चलने में परेशानी हो रही थी। 

पहले ऐसा लगा की चोट से उबरने के बाद मार्श अपने टीम के साथ जुड़ जायेंगे लेकिन करीबी सूत्रों से मिली खबर के अनुसार उनपर पूरे आईपीएल से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। हालांकि टीम के तरफ से अभी तक इस बात को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई।  

टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर के अनुसार वो काफी दर्द में है और उन्हें चलने में बहुत परेशानी हो रही है।