X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020 से नाम वापस लेने के बाद सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग्स के व्हाट्सएप ग्रुप से निकाला गया: रिर्पोट

By Saurabh Sharma
Sep 03, 2020 • 19:27 PM

सुरेश रैना के अचानक से आईपीएल से नाम वापस लेने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट और  रैना के बीच विवाद की खबरें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। हालांकि श्रीनिवासन ने टाइम्स ऑफ इंडिया के दिए इंटरव्यू में यह साफ किया कि रैना और उनके बीच कोई अनबन नहीं है। साथ ही रैना ने भी एक इंटरव्यू में यह कहा है कि अगर उनके पारिवारिक हालात ठीक हो गए तो वह शायद आईपीएल 2020 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के साथ दोबारा जुड़ जाएंगे।

अब इनसाइडस्पोर्ट के रिपोर्ट के अनुसार एक बड़ी खबर यह आ रही है कि रैना ने जैसे ही आईपीएल छोड़कर भारत जाने का मन बनाया तो रैना को चेन्नई सुपर किंग्स टीम के  व्हाट्सएप ग्रुप से निकाल दिया गया है।

Also Read: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर का चौंकाने वाला खुलासा, कहा नस्लवाद से परेशान होकर आत्महत्या करने वाला था

रिपोर्ट के अनुसार रैना ने व्हाट्सएप ग्रुप से निकल जाने के बाद टीम मैनेजमेंट से बात की है और अपनी गलती के लिए माफी भी मांगी है।

सूत्र ने बताया कि जैसे ही रैना को सीएसके के व्हाट्सएप ग्रुप से निकाला गया वैसे ही उन्होंने टीम मैनेजमेंट से बात करने की कोशिश की। यहां तक कि उन्होंने सीईओ काशी विश्वनाथन, कप्तान एमएस धोनी और कुछ स्टीफन फ्लेमिंग से टीम में वापस आने को गुहार लगाई है।

रैना के चले जाने के बाद अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स की मैनेजमेंट ने उनकी जगह पर किसी और खिलाड़ी के नाम को घोषणा नहीं कि है। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि रैना वापस से इस आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में जुड़ सकते है।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।