X close
X close
Indibet

जसप्रीत बुमराह से ज्यादा टीम इंडिया के इस गेंदबाज से डर रही है न्यूजीलैंड,रॉस टेलर ने किया खुलासा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 19, 2020 • 15:38 PM View: 532

वेलिंग्टन, 19 फरवरी| न्यूजीलैंड टीम के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने अपनी टीम को आगाह करते हुए कहा है कि मेजबान टीम को सिर्फ भारत के जसप्रीत बुमराह पर ही ध्यान नहीं देना होगा बल्कि अन्य गेंदबाजों पर भी ध्यान देना होगा। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की की टेस्ट सीरीज की शुरुआत शुक्रवार से हो रही है।

बुमराह ने हालांकि सीमित ओवरों की सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ ज्यादा प्रभावित नहीं किया था। तीन मैचों की वनडे सीरीज में तो वह एक भी विकेट नहीं ले पाए थे और इसी कारण आईसीसी रैंकिंग में उन्हें नुकसान हुआ था।

Trending


भारत को हालांकि इशांत शर्मा की वापसी से बल मिलेगा, जो पिछले सप्ताह टेस्ट सीरीज के लिए फिट घोषित कर दिए गए हैं। वह हाल ही में वेलिंग्टन में टीम के साथ जुड़े गए हैं।

इशांत को रणजी ट्रॉफी के मैच में टखने में चोट लग गई थी।

टेलर ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से कहा, "मुझे लगता है कि अगर हम सिर्फ बुमराह को देखेंगे तो समस्या में पड़ जाएंगे। मुझे लगता है कि उनकी पूरी गेंदबाजी लाइनअप शानदार है। जाहिर सी बात है कि शर्मा की वापसी हुई है जो टीम को नए आयाम देंगे।"

उन्होंने कहा, "उनके पास विश्व स्तरीय बल्लेबाजी आक्रमण भी है। हमें उससे भी निपटना होगा। हमें सफल होने के लिए अपना बेहतर खेल खेलना होगा।"
 


 
Article