X close
X close
Indibet

मेलबर्न रेनेगेड्स को 9 विकेट से रौंदकर वुमेंस बिग बैश लीग के फाइनल में पहुंची एडिलेड स्ट्राइकर्स

IANS News
By IANS News
November 25, 2021 • 22:47 PM View: 374

डेन वैन नीकेर (43) की धमाकेदार पारी की मदद से एडिलेड स्ट्राइकर्स ने गुरुवार को यहां मेलबर्न रेनेगेड्स को नौ विकेट से हराकर वुमेंस बिग बैश लीग (WBBL) के फाइनल में जगह पक्की कर ली। इससे पहले, एडिलेड स्ट्राइकर्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 20 ओवरों में 83/8 रनों पर ही रोक दिया और फिर 55 गेंदें शेष रहते सफलतापूर्वक लक्ष्य का पीछा कर लिया। देखें पूरा स्कोरकार्ड

मेगन स्कट (2/23) ने मैच के पहली गेंद पर कप्तान जोसेफिन डूले को बिना खाता खोले ही पवेलियन भेज दिया। इसके साथ ही रेनेगेड्स की शुरुआत बेहद खराब रही और वे 83/8 रन ही बना सके, जिसमें ऑलराउंडर एला हेवर्ड ने सबसे ज्यादा नाबाद 18 रन बनाए।

Trending


स्ट्राइकर्स के तेज गेंदबाज डार्सी ब्राउन ने अपने चार ओवर में दो विकेट लिए।

एडिलेड स्ट्राइकर्स को डब्ल्यूबीबीएल के फाइनल में जगह बनाने के लिए केवल 84 रनों की जरूरत थी। इसके बाद, सलामी बल्लेबाज वैन नीकेर ने रेनेगेड्स के गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक खेल दिखाते हुए 30 गेंदों में 43 रन बनाए, जिसमें उन्होंने पांच चौके और एक छक्का लगाया।

सलामी बल्लेबाज केटी मैक ने नाबाद 31 और प्रोटियाज स्टार बल्लेबाज लौरा वोलवार्ड की नाबाद 9 रनों की बदौलत स्ट्राइकर्स ने एक आसान जीत दर्ज की।

अब शनिवार को डब्ल्यूबीबीएल के फाइनल में एडिलेड स्ट्राइकर्स का सामना पर्थ स्कॉर्चर्स से होगा।

संक्षिप्त स्कोर : मेलबर्न रेनेगेड्स: 20 ओवर में 83/8 (एला हेवर्ड 18 नाबाद, डार्सी ब्राउन 2/9, मेगन स्कट 2/23) एडिलेड स्ट्राइकर्स : 10.5 ओवर में 86/1 (डेन वैन नीकेर 43, केटी मैक 31 नाबाद, कार्ली लीसन 1 /5)।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo