X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'नई गेंद के साथ आक्रमक गेंदबाजी करना आसान नहीं', कोहली को जीरो पर आउट करने वाले आदिल रशीद का बयान

IANS News
By IANS News
March 13, 2021 • 22:23 PM View: 1353

इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल रशीद को यकीन नहीं था कि भारत के साथ खेले गए पहले टी20 मैच में वह नई गेंद के साथ टीम की गेंदबाजी आक्रमण की शुरुआत करेंगे। हालांकि टीम प्रबंधन इसका उसी समय संकेत दे दिया था, जब उन्होंने नई गेंद के साथ जेसन रॉय को अभ्यास कराया था।

राशिद ने शुक्रवार को यहां नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में इंग्लैंड की गेंदबाजी का पहला और तीसरा ओवर किया था।

Trending


राशिद ने शनिवार को मीडिया से कहा, "यह मेरे लिए नया था। मैं पिछले कुछ दिनों से इस पर काम कर रहा था। इसके बारे में केवल बात ही की गई थी। मुझे बताया गया था कि हो सकता है कि मैं नई गेंद के साथ गेंदबाजी करूं। इसलिए अगर मुझे ऐसा करना पड़ा तो मुझे इसका अभ्यास करना चाहिए।"

राशिद ने अपने पहले स्पैल में भारतीय कप्तान विराट कोहली का विकेट लिया था। उन्होंने कहा, "आपको अधिक (नई गेंद के साथ गेंदबाजी) करना होगा, क्योंकि आपके केवल दो ही फील्डर 30 गज के घेरे से बाहर हैं और बल्लेबाज आपके लिए अधिक कठिन हैं। रन बनाने के काफी विकल्प हैं।"

राशिद ने कहा कि कोहली जैसे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज को आउट करना हमेशा शानदार रहता है। उन्होंने कुछ साल पहले इंग्लैंड में वनडे मैच में भी कोहली को आउट किया था।

राशिद ने कहा, "विश्वस्तरीय खिलाड़ी को आउट करना हमेशा अच्छा होता है। उन्हें कई बार आउट करना अच्छा रहता है। कभी-कभी वे आपकी गेंदों पर चौके या छक्के मारते हैं तो कभी-कभी आप उन्हें जल्दी आउट कर देते हैं। यही तरीका है। यह खेल का सिर्फ एक हिस्सा है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools