X close
X close
Indibet

WTC Final: क्या बारिश बदलेगी विराट कोहली का मूड ? टॉस से पहले बदल सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 19, 2021 • 13:56 PM View: 1241

भारत और न्यूजीलैंड के बीच यहां द रोज बाउल में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले का पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया और टॉस हुए बिना ही स्टंप्स की घोषण कर दी गई। भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी के पहले संस्करण का फाइनल मुकाबला आज से होना था, लेकिन खिताबी मुकाबले के पहले ही दिन बारिश ने खलल डाला जिस कारण मुकाबले में टॉस भी नहीं हो सका।

भारतीय टीम ने गुरूवार को ही इस मुकाबले के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी थी जिसमें उसने दो स्पिनरों और तीन तेज गेंदबाजों को शामिल किया था। लेकिन, पहले दिन का खेल बारिश में धूलने के बाद अब टीम इंडिया इस प्लेइंग इलेवन में बदलाव के बारे में सोच रही है।

Trending


इस महामुकाबले के दौरान रोजाना बारिश का अनुमान है। ऐसे में तेज़ गेंदबाज़ों के लिए कंडीशंस ज्यादा मददगार होंगी। ऐसे में अगर फैंस को टीम इंडिया की इलेवन में तीन के बजाए चार सीमर्स दिखें, तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होनी चाहिए। अगर ऐसा होता है तो रविचंद्रन अश्विन या रवींद्र जडेजा में से किसी को भी बाहर बैठना पड़ सकता है।

टीम इंडिया के फील्डिंग कोच आर श्रीधर और भारत के पूर्व महान बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर भी इस टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने के पक्ष में हैं। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट भी एक अतिरिक्त तेज़ गेंदबाज़ को टीम में शामिल करते हैं या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo