X close
X close
Indibet

IPL 2021, Preview: चेन्नई को हराने के बाद दिल्ली कैपिटल्स कर सकती है राजस्थान रॉयल्स का शिकार, जानें क्या कहते है आंकड़ें

IANS News
By IANS News
April 14, 2021 • 16:28 PM View: 1061

दिल्ली की टीम ने बल्लेबाजों की मददगार वाली पिच पर पिछले मैच में चेन्नई को 200 से कम के स्कोर पर रोका था। इसके बाद पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने शानदार पारी खेल टीम को जीत दिलाई और नए कप्तान ऋषभ पंत ने जीत के साथ सीजन की शुरूआत की थी।

आंकड़ों के अनुसार और राजस्थान की टीम में चोट की समस्या को देखते हुए इस मुकाबले में दिल्ली का पलड़ा भारी है। हालांकि, पिछले मैच में सैमसन ने इस बात को साबित किया था कि टी20 क्रिकेट में एक अच्छी पारी मैच का रूख पलट सकती है।

Trending


राजस्थान के लिए सैमसन को एक बार शानदार प्रदर्शन करना होगा जबकि क्रिस मोरिस पर भी दारोमदार होगा जो आईपीएल की नीलामी में 16.25 करोड़ रुपये में बिके थे।

इस मैच के लिए दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन, जोस बटलर (विकेटकीपर), रियान पराग, श्रेयस गोपाल, राहुल तेवतिया, महीपाल लोमरोर, कार्तिक त्यागी, एंड्रयू टाई, जयदेव उनादकट, मयंक मारकंडे, यशस्वी जायसवाल, अनुज रावत, डेविड मिलर, मनन वोहरा, रॉबिन उथप्पा, शिवम दुबे, क्रिस मोरिस, मुस्ताफिजुर रहमान, चेतन सकारिया, केसी. करियप्पा, लियाम लिविंग्स्टोन, कुलदीप यादव और आकाश सिंह।

दिल्ली कैपिटल्स : ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), शखिर धवन, पृथ्वी शॉ, अंजिक्य रहाणे, स्टीवन स्मिथ, सैम बिलिंग्स, शिमरॉन हेत्मायेर, इशांत शर्मा, कैगिसो रबादा, एनरिच नॉत्र्जे, उमेश यादव, टॉम करेन, आवेश खान, ललित यादव, प्रवीण दुबे, रिपाल पटेल, लुकमान हुसैन मेरीवाला, एम. सिद्धार्थ, मार्कस स्टोयनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, क्रिस वोक्स, विष्णु विनोद (विकेटकीपर) और आदित्य तारे (विकेटकीपर)।



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now