X close
X close
Indibet

IPL 2021, Preview: चेन्नई को हराने के बाद दिल्ली कैपिटल्स कर सकती है राजस्थान रॉयल्स का शिकार, जानें क्या कहते है आंकड़ें

IANS News
By IANS News
April 14, 2021 • 16:28 PM View: 933

आईपीएल के पिछले सीजन की उपविजेता रही दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल के सातवें मुकाबले में सामना अपना पहला मैच हार चुकी राजस्थान राजस्थान के साथ गुरूवार को होगा।

दिल्ली की टीम में दक्षिण अफ्रीकाई गेंदबाजों कैगिसो रबादा और एनरिच नॉत्र्जे की वापसी से उसका गेंदबाजी आक्रमण मजबूत हुआ है जबकि राजस्थान की टीम अभी भी अपने शीर्ष विदेशी खिलाड़ियों का इंतजार कर रही है।

Trending


राजस्थान के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोटिल होने के कारण मैदान से बाहर हैं और वह कब तक वापसी करेंगे यह कहना मुश्किल है। इस बीच उसके शीर्ष ऑलराउंडर बेन स्टोक्स अंगुली में चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं।

स्टोक्स टीम को बाहर से समर्थन देने के लिए जुड़े रहेंगे लेकिन वह खेल नहीं सकेंगे। उनके नहीं रहने से राजस्थान के एकादश में खालीपन आएगा। राजस्थान ने इस सीजन के अपने पहले मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ कड़ी चुनौती पेश की थी और टीम के कप्तान संजू समैसन ने शतक ठोका था। हालांकि राजस्थान को करीबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था।

स्टोक्स के बदले राजस्थान दिल्ली के खिलाफ लियाम लिविंग्स्टोन या डेविड मिलर में से किसी को एकादश में शामिल कर सकती है। दिल्ली कैपिटल्स को इस सीजन के अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत मिली थी और अब रबादा तथा नॉत्र्जे की वापसी से उसका गेंदबाजी आक्रमण भी मजबूत हो गया है।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now