X close
X close
Indibet

श्रीलंका टूर पर नहीं हुआ सेलेक्शन, तो जैक्सन के बाद एक और खिलाड़ी का छलका दर्द

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 12, 2021 • 09:38 AM View: 1717

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए बीसीसीआई ने 20 सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी है। स्टार ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन को इस दौरे के लिए टीम का कप्तान बनाया गया है। एकतरफ कई नए सितारों को इस टीम में जगह मिली है वहीं, कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें उम्मीद थी कि उनका नाम भी श्रीलंका जाने वाली टीम की लिस्ट में होगा पर ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ।

जी हां, शेल्डन जैक्सन के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के तेज़ गेंदबाज़ सिद्धार्थ कौल भी श्रीलंका दौरे पर सेलेक्शन ना होने पर निराश हैं। सिद्धार्थ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मैसेज शेयर किया है जिसे देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो कितना टूटा हुआ महसूस कर रहे हैं।

Trending


कौल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं अपने जीवन में बार-बार असफल हुआ हूं और इसलिए मैं सफल भी होता हूं। और जब मैं असफल होता हूं तो मेरे चेहरे पर मुस्कान होती है जो मुझे और भी कठिन काम करने के लिए प्रेरित करती है।'

कौल के इस ट्वीट के अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए भी अपना दर्द बयां करने की कोशिश की हैै। वैसे अगर इस दौरे पर नजरअंदाज किए गए खिलाड़ियों की बात की जाए, तो सिद्धार्थ कौल अकेले नहीं हैं, उनके अलावा 34 साल के शेल्डन जैक्सन को भी लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now